Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs BAN: 'तौबा-तौबा सारा मूड खराब कर दिया,' मयंक यादव को लेकर गूगल से हुई बड़ी गलती, LSG ने किया ट्रोल

लखनऊ सुपर जायंट्स ने गूगल को उसकी गलती के लिए ट्रोल किया है। साथ ही एक मीम्स बनाकर लिखा कि तौबा-तौबा सारा मूड खराब कर दिया। दरअसल गूगल ने भारत बनाम बांग्लादेश के मैच से जुड़ा एक रोस्टर जारी किया है। इसमें गूगल ने मयंक यादव को मीडियम फास्ट बॉलर बताया है। इसी का स्क्रीन शॉट लेकर एलएसजी ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Sat, 05 Oct 2024 11:44 PM (IST)
Hero Image
मयंक यादव को लेकर गूगल से हुई गलती। फोटो- BCCI

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपर जायंट्स ने मयंक यादव को मीडियम फास्ट बॉलर बताने की गूगल को उसकी गलती के लिए ट्रोल किया है। LSG ने एक स्क्रीन शॉट शेयर करते हुए गूगल को उसकी गलती बताई और लिखा कि सारा मूड खराब कर दिया।

आईपीएल 2024 में अपनी तेज रफ्तार के लिए चर्चा में आए मयंक यादव को बांग्लादेश के खिलाफ टी20I सीरीज के लिए भारतीय टीम में चुना गया है। जब से उनका चयन हुआ तब से एक सवाल कौतुहल का विषय बना है कि क्या वह ग्वालियर में अपना अंतरराष्ट्रीय डेब्यू करेंगे। इसी बीच लखनऊ सुपर जायंट्स ने गूगल की एक बड़ी गलती उजागर कर दी।

'सारा मूड खराब कर दिया'

दरअसल, गूगल ने मैच से जुड़ा एक रोस्टर पब्लिश किया है। इसमें तेज गेंदबाज मयंक यादव को गूगल ने दाएं हाथ का मीडियम फास्ट बॉलर बताया है। इसका स्क्रीन शॉट लेकर एलएसजी ने अपने एक्स हैंडल पर शेयर करते हुए गूगल को ट्रोल कर दिया। एक मीम्स बनाकर शेयर करते हुए उसका कैप्शन लिखा, तौबा-तौबा सारा मूड खराब कर दिया गूगल। साथ ही एक हताश होने वाली इमोजी भी लगाई है।

IPL 2024 में दिखी थी मयंक की रफ्तार

बता दें कि मयंक यादव ने आईपीएल 2024 में 150 किमी से ज्यादा की स्पीड से गेंदबाजी करके सभी को चौंका दिया था। हालांकि, वह तीन ही मैच खेल पाए थे, तभी वह चोटिल हो गए। इसके बाद उन्हें एनसीए में रिहैब पर भेज दिया। जब वह पूरी तरह से ठीक हुए तब उनका चयन बांग्लादेश के खिलाफ टी20I सीरीज के लिए भारतीय टीम में चुना गया।

यह भी पढे़ं- IND vs BAN T20I: कौन हैं 'राजधानी एक्‍सप्रेस' के नाम से पहचाने जाने वाले मयंक यादव? पिता की सलाह ने कैसे बदला जीवन

यह भी पढे़ं- IND vs BAN: पहले टी20 में कौन सा प्‍लेयर होगा X फैक्‍टर, कप्‍तान सूर्या ने अभी से बता दिया नाम