Move to Jagran APP

KSCA T20 2024: राहुल द्रविड़ के बेटे लीग क्रिकेट खेलने को तैयार, समित को मैसूर वॉरियर्स ने 50 हजार रुपये में खरीदा

समित द्रविड़ को मैसूर वॉरियर्स ने 50 लाख रुपये में अपने साथ जोड़ा है। समित आगामी महाराजा ट्रॉफी केएससीए टी20 सीजन में खेलते हुए दिखाई देंगे। मैसूर वॉरियर्स की कमान करुण नायर के हाथों में है। टीम पिछले साल की उपविजेता टीम भी रह चुकी है। प्रसिद्ध कृष्णा को मैसूर ने 1 लाख में खरीदा है। वह तेज गेंदबाजी आक्रमण की अगुआई करेंगे।

By Agency Edited By: Umesh Kumar Updated: Fri, 26 Jul 2024 07:00 AM (IST)
Hero Image
राहुल द्रविड़ के बेटे समित द्रविड़ लीग क्रिकेट खेलने को तैयार। फोटो- सोशल मीडिया

पीटीआई, एजेंसी। भारतीय टीम के पूर्व हेड कोच और कप्तान राहुल द्रविड़ के बेटे समित द्रविड़ को गुरुवार को महाराजा ट्रॉफी केएससीए टी20 के आगामी सीजन से पहले खिलाड़ियों की नीलामी के दौरान मैसूर वॉरियर्स ने अपने साथ जोड़ लिया। वॉरियर्स ने मध्यक्रम के बल्लेबाज और तेज गेंदबाज समित को 50 हजार रुपये में खरीदा।

वॉरियर्स टीम के एक अधिकारी ने पीटीआई को बताया, "उनका हमारी टीम में होना अच्छी बात है, क्योंकि उन्होंने केएससीए के लिए विभिन्न आयु वर्ग टूर्नामेंटों में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है।"

कर्नाटक अंडर-19 टीम का रह चुके हैं हिस्सा

समित द्रविड़ कर्नाटक अंडर-19 टीम का हिस्सा थे जिसने इस सत्र में कूच बिहार ट्रॉफी जीती थी और वह इस साल की शुरुआत में लंकाशायर टीम के खिलाफ केएससीए एकादश के लिए भी खेल चुके हैं।

पिछले सीजन की उपविजेता वॉरियर्स की कमान करुण नायर के हाथों में होगी। टीम की तेज गेंदबाजी की अगुआई प्रसिद्ध कृष्णा करेंगे, जिन्हें एक लाख रुपये में खरीदा गया है।

प्रसिद्ध कृष्णा को टीम ने जोड़ा

नायर को फ्रेंचाइजी ने बरकरार रखा है, जबकि प्रसिद्ध ने हाल ही में अपने बाएं प्रॉक्सिमल क्वाड्रिसेप्स टेंडन की सर्जरी कराई है। वह क्रिकेट में वापसी करने को बेताब हैं। कृष्णा से समित को बहुत कुछ सीखने को मिलेगा।

यह भी पढे़ं- Rahul Dravid ने गाली पर दी थी पलटवार करने की सलाह, भारत के स्टार प्लेयर ने बताया पूरा किस्सा

यह भी पढे़ं- Team India Support Staff: सेनापति गौतम गंभीर की आर्मी में होंगे ये सिपाही! राहुल द्रविड़ के चहेते को भी मिल सकती जगह