Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Marsh Cup: नाक पर गेंद लगने से जख्मी हुआ स्टार, दर्द से तड़पता रहा; खुद का खून देख कांप उठी रूह!

ऑस्ट्रेलियाई घरेलू टूर्नामेंट मार्श कप में साउथ ऑस्ट्रेलिया और विक्टोरिया के बीच एक मुकाबला खेला गया। इस मैच में साउथ ऑस्ट्रेलिया के प्लेयर हेनरी हंट (Henry Hunt) के साथ बीच मैच में एक दर्दनाक हादसा हुआ। मैच में पारी के 25वें ओवर की दूसरी गेंद पर विक्टोरियाई बल्लेबाज थॉमस रोजर्स ने एक शॉट खेला। इस गेंद को लपकने के चक्कर में हेनरी हंट चोटिल हो गए।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Thu, 08 Feb 2024 08:26 PM (IST)
Hero Image
नाक पर लगी गेंद और चोटिल हो गए Henry Hunt

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। क्रिकेट के खेल में अक्सर दोनों टीमों को आपस में लड़ते हुए और एक दूसरे को टक्कर देते हुए देखा जाता है, लेकिन मैच के बीच कई बार ऐसी घटनाएं हो जाती है, जिसकी किसी को भी उम्मीद नहीं होती। हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के मैदान पर घटी एक घटना काफी तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें बल्लेबाज हेनरी हंट के साथ बीच मैच बड़ा हादसा हुआ। खिलाड़ी की नाक पर रॉकेट की रफ्तार से आई गेंद लगी और इस गेंद ने प्लेयर को जख्मी कर दिया।

नाक पर लगी गेंद और चोटिल हो गए Henry Hunt

दरअसल, ऑस्ट्रेलियाई घरेलू टूर्नामेंट मार्श कप में साउथ ऑस्ट्रेलिया और विक्टोरिया के बीच एक मुकाबला खेला गया। इस मैच में साउथ ऑस्ट्रेलिया के प्लेयर हेनरी हंट (Henry Hunt) के साथ बीच मैच में एक दर्दनाक हादसा हुआ। मैच में पारी के 25वें ओवर की दूसरी गेंद पर विक्टोरियाई बल्लेबाज थॉमस रोजर्स ने एक शॉट खेला।

हवा में जाती हुई गेंद सीधा फील्डिंग कर रहे हेनरी के पास गई और हर किसी को लग रहा था कि वह ये आसान-सा कैच लपक लेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। उनकी नजरें कई और रही और गेंद सीधा उनके नाक पर लगी, जिससे वह चोटिल हो गए।

यह भी पढ़ें:  T20 World Cup 2024 में भारतीय टीम का ट्रंप कार्ड होगा ये खिलाड़ी, पूर्व दिग्‍गज तेज गेंदबाज ने की भविष्‍यवाणी

गोली की रफ्तार से आई गेंद उनके नाक पर लगी और इसके बाद प्लेयर मैदान पर गिर गया। दर्द से कराहते हुए प्लेयर को देख तुरंत मेडिकल टीम मैदान पर पहुंची। हेनरी की नाक से खून बहता गया और टीम के फीजियो और डॉक्टर ने जांच के बाद कहा कि हेनरी की हालत ठीक नहीं है। इसके बाद उन्हें मैदान से बाहर ले जाया गया।

अगर बात करें मैच की तो बता दें कि विक्टोरिया ने यह मुकाबला 3 विकेट से जीत लिया। साउथ ऑस्ट्रेलिया द्वारा दिए गए 232 रन के लक्ष्य को 35 गेंद शेष रहते ही हासिल कर लिया।