Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

T20 World Cup 2024: भारत-ऑस्‍ट्रेलिया मैच में कैटरबोरो और इलिंगवर्थ होंगे अंपायर, देखें पूरी लिस्‍ट

T20 World Cup 2024 बांग्लादेश के खिलाफ 22 जून को होने वाले भारत के मैच में इंग्लैंड के माइकल गाफ और दक्षिण अफ्रीका के एड्रियन होल्डस्टाक अंपायरिंग करेंगे। इलिंगवर्थ और माइकल गाफ ऑस्‍ट्रेलिया और बांग्लादेश के बीच सुपर आठ मैच में अंपायरिंग करेंगे जबकि भारत के नितिन मेनन और अहसन रजा वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के बीच मैच में मैदानी अंपायर होंगे।

By Jagran News Edited By: Rajat Gupta Updated: Wed, 19 Jun 2024 11:06 PM (IST)
Hero Image
20 जून को भारत का सामना अफगा‍निस्‍तान से। फाइल फोटो

 पीटीआई, दुबई: इंग्लैंड के रिचर्ड कैटलबोरो और रिचर्ड इलिंगवर्थ भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच 24 जून को होने वाले टी20 विश्व कप ग्रुप एक के सुपर-8 मुकाबले में अंपायरिंग करेंगे। भारत और अफगानिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले में आस्ट्रेलिया के राडनी टकर और पाल रीफेल अंपायर होंगे, जबकि डेविड बून मैच रैफरी होंगे।

ये भी पढ़ें: AFG vs IND: Virat Kohli सुपर-8 में करेंगे धमाका, अफगानिस्‍तान के गेंदबाजों के लिए किसी बुरे सपने की तरह हैं 'किंग', आंकड़े देख उड़ जाएंगे होश

22 जून को बांग्‍लादेश से मुकाबला 

बांग्लादेश के खिलाफ 22 जून को होने वाले भारत के मैच में इंग्लैंड के माइकल गाफ और दक्षिण अफ्रीका के एड्रियन होल्डस्टाक अंपायरिंग करेंगे। इलिंगवर्थ और माइकल गाफ ऑस्‍ट्रेलिया और बांग्लादेश के बीच सुपर आठ मैच में अंपायरिंग करेंगे, जबकि भारत के नितिन मेनन और अहसन रजा वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के बीच मैच में मैदानी अंपायर होंगे।

ये भी पढ़ें: IND W vs SA W: भारत और दक्षिण अफ्रीका की महिला बैटर्स ने पलट दिया वनडे क्रिकेट का इतिहास, 50 ओवर के फॉर्मेट में पहली बार हुआ ये कारनामा