Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Carlos Brathwaite: अंपायर के फैसले से नाखुश बल्‍लेबाज का फूटा गुस्‍सा, चोटिल होने से बाल-बाल बचा दूसरा प्‍लेयर

MAX60 कैरेबियन के 22वें मुकाबले में शनिवार को न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स का सामना ग्रैंड केमैन जगुआर से हुआ। इस मुकाबले को न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स ने 8 रन से जीता। मैच के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स के ऑलराउंडर कार्लोस ब्रेथवेट को जोश लिटिल पवेलियन भेज देते हैं।

By Rajat Gupta Edited By: Rajat Gupta Updated: Sun, 25 Aug 2024 07:32 PM (IST)
Hero Image
बाउंड्री का फील्‍डर बाल-बाल बचा। इमेज- सोशल मीडिया

 स्‍पोर्ट्स डेस्‍क, नई दिल्‍ली। MAX60 कैरेबियन के 22वें मुकाबले में शनिवार को न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स का सामना ग्रैंड केमैन जगुआर से हुआ। इस मुकाबले को न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स ने 8 रन से जीता। मैच के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें अंपायर के फैसले से नाखुश एक बल्‍लेबाज का गुस्‍सा फूट पड़ता है। गुस्‍से में आकर बल्‍लेबाज कुछ ऐसा कर देता है, जिससे बाउंड्री पार खड़ा प्‍लेयर चोटिल होने से बाल-बाल बचता है।

तेजी से वायरल हो रहा वीडियो 

  • सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स के ऑलराउंडर कार्लोस ब्रेथवेट को जोश लिटिल पवेलियन भेज देते हैं।
  • बेन डंक विकेट के पीछे कार्लोस ब्रेथवेट का कैच लपकते हैं और अंपायर उंगली उठा देते हैं।
  • रिप्‍ले में दिखाई देता है कि गेंद कार्लोस ब्रेथवेट के बैट पर नहीं कंधे पर लगी है। वहीं अंपायर का मानना है था कि गेंद ग्‍लब्‍स पर लगी।
  • पवेलियन लौटते समय कार्लोस ब्रेथवेट काफी गुस्‍से में नजर आते हैं। इस दौरान पर आपा खो बैठते हैं।
  • वह अपने हैलमेट को गेंद की तरह हवा में उछालते हैं और बल्‍ले से जोरदार शॉट लगाते हैं।
  • इस दौरान बाउंड्री के पार खड़ा अन्‍य प्‍लेयर हट जाता है और हैलमेट सीमा रेखा के बाहर गिरता है।

ये भी पढ़ें: PAK vs BAN: बांग्‍लादेश से हारा पाकिस्‍तान तो सोशल मीडिया पर आया मीम्‍स का सैलाब, नेटिजन्‍स ने जमकर उड़ाई खिल्‍ली

मुकाबले का हाल 

मुकाबले पर नजर डालें तो न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स ने ग्रैंड केमैन जगुआर को 8 रन से हराया। ग्रैंड केमैन जगुआर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। पहले बल्‍लेबाजी करते हुए न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स ने 10 ओवर में 8 विकेट खोकर 104 रन बनाए। जवाब में ग्रैंड केमैन जगुआर निर्धारित ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 96 रन ही बना सकी।

ये भी पढ़ें: WTC Points Table: पाकिस्तान पर टूटी आफत, बांग्‍लादेश से हारते ही मिली एक और बुरी खबर