Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ranji Trophy में कर्नाटक के कप्तान जल्द करेंगे वापसी! मौत के मुंह से वापस लौटे Mayank Agarwal, हेल्थ पर सामने आया बड़ा अपडेट

Mayank Agarwal health update रणजी ट्रॉफी के महत्वपूर्ण मैच से बाहर होने के बाद कर्नाटक क्रिकेट टीम के कप्तान मयंक अग्रवाल को अब फिट घोषित किया गया है। खराब स्वास्थ्य के कारण मयंक रेलवे के खिलाफ रणजी ट्रॉफी के मैच से बाहर हो गए थे। शुरुआत में मयंक पेट में अल्सर और सूजन के कारण 48 घंटों तक बोल नहीं सके।

By Geetika SharmaEdited By: Geetika SharmaUpdated: Tue, 06 Feb 2024 04:47 PM (IST)
Hero Image
खराब स्वास्थ्य के कारण मयंक रेलवे के खिलाफ रणजी ट्रॉफी के मैच से बाहर हो गए थे। फोटो- एक्स

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Mayank Agarwal likely to return in Karnataka team: रणजी ट्रॉफी के महत्वपूर्ण मैच से बाहर होने के बाद कर्नाटक क्रिकेट टीम के कप्तान मयंक अग्रवाल को अब फिट घोषित किया गया है। खराब स्वास्थ्य के कारण मयंक रेलवे के खिलाफ रणजी ट्रॉफी के मैच से बाहर हो गए थे।

मयंक को कराया गया था अस्पताल भर्ती

दरअसल मयंक ने फ्लाइट में गलती से एक थैली से पानी समझकर एक अनजान पदार्थ को खा लिया। ऐसे में उन्हें असहज महसूस होने लगा और उल्टी हुई। ऐसे में मयंक को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उन्हें मेडिकल हेल्प दी गई।

मयंक की हालत अब स्थिर

शुरुआत में मयंक पेट में अल्सर और सूजन के कारण 48 घंटों तक बोल नहीं सके। बाद में उनकी हालत ठीक थी और मेडिकल रिपोर्ट्स से पता चला कि उन्हें कोई स्वास्थ्य संबंधी परेशानी नहीं है। मयंक अब पूरी तरह से ठीक हैं और वे मैदान पर वापसी के लिए बेताब हैं। 

ये भी पढ़ें: WPL 2024 से पहले गुजरात जायंट्स ने खेला बड़ा दांव, ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज को टीम में किया शामिल, अब खिताब जीतने पर होंगी निगाहें

मयंक ने शेयर किया सोशल मीडिया पोस्ट

मयंक ने सोशल मीडिया पर भी एक बयान जारी किया था कि वह पूरी तरह से ठीक हैं। मयंक अग्रवाल ने 31 जनवरी को अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने कहा कि "अब मैं बेहतर महसूस कर रहा हूं। मैदान पर वापसी के लिए पूरी तरह से तैयार हूं। आपकी प्रार्थनाओं, प्यार और समर्थन के लिए सभी को धन्यवाद।"

मामले की हो रही जांच

मयंक की इस हालत के चलते कर्नाटक टीम के मैनेजर के आदेश पर एक जांच भी शुरू की गई। त्रिपुरा वेस्ट के पुलिस अधीक्षक किरण कुमार को एक शिकायत दर्ज करवाई गई थी, जिस पर अब अगरतला न्यू कैपिटल कॉम्प्लेक्स की पुलिस जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें: NZ Vs SA: Kane Williamson ने बल्ले से मचाया गदर, दोनों पारियों में जड़ा शतक, Don Bradman के बड़े रिकॉर्ड की कर डाली बराबरी