Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Video: क्रिकेट के मैदान पर दिल दहलाने वाला युद्ध, गेंदबाज-बल्‍लेबाज में जमकर मारपीट; बल्‍ले से किया हमला

क्रिकेट के मैदान पर प्‍लेयर्स में नोकझोंक आम बात है। क्रिकेट मैदान से आए दिन कई ऐसे वीडियो सामने आते हैं जिनमें प्‍लेयर्स के बीच कहासुनी हो जाती है। हालांकि कई मर्तबा यह रौद्र रूप भी ले लेती है। हाल ही में क्रिकेट के मैदान से एक दिल दहलाने वाला वीडियो सामने आया है। इसमें बल्‍लेबाज और गेंदबाज बुरी तरह भिड़ जाते हैं। दोनों के बीच जमकर मारमीट होती है।

By Rajat Gupta Edited By: Rajat Gupta Updated: Sat, 21 Sep 2024 05:36 PM (IST)
Hero Image
गेंदबाज-बल्‍लेबाज में जमकर हुई मारपीट। इमेज- सोशल मीडिया

 स्‍पोर्ट्स डेस्‍क, नई दिल्‍ली। क्रिकेट के मैदान पर प्‍लेयर्स में नोकझोंक आम बात है। क्रिकेट मैदान से आए दिन कई ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जिनमें प्‍लेयर्स के बीच कहासुनी हो जाती है। हालांकि, कई मर्तबा यह रौद्र रूप भी ले लेती है।

हाल ही में क्रिकेट के मैदान से एक दिल दहलाने वाला वीडियो सामने आया है। इसमें बल्‍लेबाज और गेंदबाज बुरी तरह भिड़ जाते हैं। दोनों के बीच जमकर मारमीट होती है। इतना ही दोनों बल्‍ले से एक-दूसरे पर हमला कर देते हैं। इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

गेंदबाज ने बल्‍लेबाज को उकसाया

  • वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि विकेट लेने के बाद गेंदबाज काफी आक्रोशित हो जाता है और अपने जश्‍न से बल्‍लेबाज को उकसाता है।
  • कुछ देर शांत रहने के बाद बल्‍लेबाज भी आपा खो देता है और दोनों आपस में भ‍िड़ जाते हैं।
  • बल्‍लेबाज गेंदबाज को पटखनी देता है। अंपायर से लेकर साथी खिलाड़ी बीच-बचाव करते हैं, लेकिन यह काफी नहीं होता।
  • दोनों खिलाड़ी किसी के काबू में नहीं आते और एक दूसरे पर बैट से हमला कर देते हैं। 

ये भी पढ़ें: IND vs BAN 1st Test: बांग्‍लादेशी गेंदबाजों पर कहर बनकर टूटे ऋषभ पंत और शुभमन गिल, बैकफुट पर मेहमान टीम

— Usama Zafar (@Usama7) September 18, 2024

जमकर हुई मारपीट

मामला एमसीसी वीकडेज बैश XIX के फाइनल मैच का है। एरोविसा क्रिकेट और रबदान क्रिकेट क्लब के बीच खेले जा रहे इस मैच के 13वें ओवर में की आखिरी गेंद पर नासिर अली ने काशिफ मोहम्‍मद को LBW आउट किया। विकेट लेने के बाद गेंदबाज ने जोरदार जश्‍न मनाया। ऐसे में काशिफ गेंदबाज से भ‍िड़ गए और दोनों में मारपीट हो गई और जमकर लात-घूंसे चले। 

ये भी पढ़ें: IND vs BAN 1st Test: शतकीय पारी के बाद गेंदबाजी में भी छाए Ravichandran Ashwin, तोड़ा ईशांत शर्मा का बड़ा रिकॉर्ड