Move to Jagran APP

IND vs ENG: गेंद के बाद हैदराबाद में Jadeja का बल्ले से टॉप क्लास शो, पूर्व इंग्लिश कप्तान भी हुए फैन; बताया दुनिया का बेस्ट ऑलराउंडर

रविंद्र जडेजा श्रेयस अय्यर के पवेलियन लौटने के बाद मैदान पर उतरे। जडेजा ने पहले केएल राहुल के साथ मिलकर अर्धशतक साझेदारी जमाई। राहुल के पवेलियन लौटने के बाद जडेजा ने श्रीकर भरत संग मिलकर मोर्चा संभाला और टीम के स्कोर को 350 के पार पहुंचाया। इस दौरान जडेजा ने अपने टेस्ट करियर का 20वां अर्धशतक जमाया। गेंदबाजी में जड्डू ने तीन विकेट चटकाए।

By Shubham Mishra Edited By: Shubham Mishra Published: Fri, 26 Jan 2024 04:23 PM (IST)Updated: Fri, 26 Jan 2024 04:23 PM (IST)
IND vs ENG: रविंद्र जडेजा ने ठोका दमदार अर्धशतक।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। इंग्लैंड के खिलाफ हैदराबाद में गेंद से रंग जमाने के बाद रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) अब बल्ले से भी खूब महफिल लूट रहे हैं। जडेजा ने अपने टेस्ट करियर का 20वां अर्धशतक ठोक दिया है और इंग्लिश गेंदबाजों पर एक के बाद जोरदार प्रहार कर रहे हैं। जड्डू अपने प्रदर्शन से सिर्फ देशवासियों का ही नहीं, बल्कि विपक्षी टीम के पूर्व खिलाड़ियों का भी दिल जीत रहे हैं। इस बीच, माइकल वॉन ने जडेजा को दुनिया का बेस्ट ऑलराउंडर बता डाला है।

जड्डू ने बल्ले से मचाया गदर

रविंद्र जडेजा श्रेयस अय्यर के पवेलियन लौटने के बाद मैदान पर उतरे। जडेजा ने पहले केएल राहुल के साथ मिलकर अर्धशतक साझेदारी जमाई। राहुल के पवेलियन लौटने के बाद जडेजा ने श्रीकर भरत संग मिलकर मोर्चा संभाला और टीम के स्कोर को 350 के पार पहुंचाया।

यह भी पढ़ें- IND vs ENG: 'लॉलीपॉप' गेंद पर KL Rahul गंवा बैठे विकेट, Ben Stokes को भी नहीं हुआ यकीन; इंग्लिश कप्तान का सेलिब्रेशन तो देखिए!

इस दौरान जडेजा ने अपने टेस्ट करियर का 20वां अर्धशतक जमाया। खबर लिखे जाने तक जडेजा 66 रन बनाकर क्रीज पर डटे हुए हैं। अपनी इस इनिंग में जड्डू 6 चौके और दो छक्के जमा चुके हैं।

माइकल वॉन हुए जड्डू के मुरीद

पहले गेंदबाजी और फिर बल्लेबाजी में जडेजा का लाजवाब प्रदर्शन देख पूर्व इंग्लिश कप्तान माइकल वॉन भी जड्डू के फैन हो गए हैं। वॉन ने जडेजा को दुनिया का बेस्ट ऑलराउंडर बता डाला है। उन्होंने अपने एक्स अकाउंट पर लिखा, "वह (जडेजा) मौजूदा समय में दुनिया के बेस्ट ऑलराउंडर हैं।"

गेंद से भी किया कमाल

बल्ले से धूम मचाने से पहले रविंद्र जडेजा ने हैदराबाद के राजीव गांधी क्रिकेट स्टेडियम में गेंद से भी जमकर महफिल लूटी। जड्डू ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए तीन विकेट झटके। जडेजा ने जो रूट और ओली पोप जैसे धाकड़ बैटर को पवेलियन की राह दिखाई। जडेजा के अलावा रविचंद्रन अश्विन की भी घूमती गेंदों का जादू सिर चढ़कर बोला और उन्होंने तीन विकेट चटकाए। बुमराह ने भी दो इंग्लिश बल्लेबाजों को चलता किया।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.