Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

AUS vs PAK: जीत के बाद Mitchell Marsh ने स्टेडियम में मौजूद फैन को दिया अनोखा गिफ्ट, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

ऑस्ट्रेलिया की टीम इन दिनों पाकिस्तान के खिलाफ घरेलू जमीन पर तीन मैचों की सीरीीज खेल रही है। कंगारू टीम ने 360 रन के बड़े स्कोर से मैच अपने नाम कर लिया। टीम की ओर से जीत के हीरो मिशेल मार्श रहे। मार्श को दोनों पारियों में अर्धशतक और पहली पारी में 2 व दूसरी पारी में 3 विकेट लेने के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

By Geetika SharmaEdited By: Geetika SharmaUpdated: Mon, 18 Dec 2023 01:55 PM (IST)
Hero Image
मिशेल मार्श पाकिस्तान के खिलाफ मैच में जीत के हीरो रहे। फोटो- एक्स

स्पोर्ट्स डेस्क. नई दिल्ली। Mitchell Marsh lovely Gesture: ऑस्ट्रेलिया की टीम इन दिनों पाकिस्तान के खिलाफ घरेलू जमीन पर तीन मैचों की सीरीीज खेल रही है। इस बीच टीम ने पाकिस्तान को पहले टेस्ट के चौथे दिन पर्थ में 89 रन पर ही पवेलियन भेज दिया।

प्लेयर ऑफ द मैच बने मार्श-

कंगारू टीम ने 360 रन के बड़े स्कोर से मैच अपने नाम कर लिया। ऐसे में टीम की ओर से जीत के हीरो मिशेल मार्श रहे। मार्श को दोनों पारियों में अर्धशतक और पहली पारी में 2 व दूसरी पारी में 3 विकेट लेने के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

बच्चे हुए खुश-

ऐसे में मार्श ने अनोखा कारनामा किया है, जिससे स्टेडयम में मौजूद बच्चे काफी खुश हो गए और शुशी के मारे उछलने लग पड़े। दरअसल मार्श ने अपना प्लेयर ऑफ द मैच का मेडल का अवॉर्ड स्टेडियम में मौजूद एक बच्चे के गले में पहना दिया, जिससे वह बच्चा भी हैरान था। और उसका मुंह खुला का खुला रहा गया।

- A lovely gesture by Marsh!pic.twitter.com/OmnAKG6u0F— Mufaddal Vohra (@mufaddal_vohra) December 18, 2023

ये भी पढ़ें:- AUS vs PAK: बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलिया ने अपने स्क्वॉड में की कटौती, इस खूंखार गेंदबाज को दिखाया टीम से बाहर का रास्ता

26 दिसंबर से शुरू होगा दूसरा टेस्ट-

अगर मैच की बात करें तो 26 दिसंबर को ऑस्टेलिया और पाकिस्तान के बीच सीरीज का दूसरा मैच खेला जाएगा। ऐसे में दोनों मैचों की बीच 8 दिन का समय है। इस बीच पाकिस्तान की टीम एक वॉर्म अप मैच भी खेलेगी। साथ ही ऑस्ट्रेलिया टीम ने दूसरे मैच के लिए अपने स्क्वाड में कमी की है।

वॉर्नर को मिली दूसरे टेस्ट में जगह-

14 में से 13 खिलाड़ियों को टीम में रखा गया है। इसके साथ ही डेविड वॉर्नर को 164 रन की पारी खेलने के बाद टीम में जगह दी गई है। दूसरी तरफ पाकिस्तान की टीम दूसरे मैच में वापसी करने की कोशिश करेगी। जबकि पहले मैच में पाकिस्तान की बल्लेबाजी पूरी तरह से फेल नजर आई। 

ये भी पढ़ें:- 'RCB के इस स्टार से करवाए ओपनिंग...', पूर्व कंगारू कप्तान ने David Warner के संन्यास पर टीम मैनेजमेंट को दी अहम सलाह