Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

इन दो टीमों के बीच खेला जाएगा ICC World Cup 2023 का फाइनल मुकाबला, Mitchell Marsh ने कर डाली है भविष्यवाणी

वर्ल्ड कप 2023 का खुमार चढ़ने लगा है। 5 अक्टूबर से भारत की धरती पर इस मेगा इवेंट की शुरुआत होनी है। अपनी ही सरजमीं पर खेलने के चलते टीम इंडिया को इस बार खिताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा है। हालांकि मिचेल मार्श का ऐसा मानना नहीं है। मार्श ने उन दो टीमों के नाम का खुलासा किया है जो विश्व कप 2023 के फाइनल में कदम रखेंगी।

By Shubham MishraEdited By: Shubham MishraUpdated: Sun, 10 Sep 2023 10:39 AM (IST)
Hero Image
मिचेल मार्श ने उन दो टीमों के नाम बताए हैं, जो वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में भिड़ सकती हैं।

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्कMitchell Marsh Prediction World Cup 2023: वर्ल्ड कप 2023 का खुमार चढ़ने लगा है। 5 अक्टूबर से भारत की धरती पर इस मेगा इवेंट की शुरुआत होनी है। अपनी ही सरजमीं पर खेलने के चलते टीम इंडिया को इस बार खिताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा है। हालांकि, ऑस्ट्रेलिया के स्टार ऑलराउंडर मिचेल मार्श का ऐसा मानना नहीं है। मार्श ने उन दो टीमों के नाम का खुलासा किया है, जो विश्व कप 2023 के फाइनल में कदम रखेंगी।

मार्श ने की भविष्यवाणी

मिचेल मार्श ने एक पॉडकास्ट शो पर बातचीत करते हुए कहा कि उनके हिसाब से वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मुकाबला ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा। ऑस्ट्रेलिया की टीम इस समय शानदार फॉर्म में चल रही है। साउथ अफ्रीका के खिलाफ जारी वनडे सीरीज में कंगारू टीम शुरुआती दो मैचों को अपने नाम कर चुकी है। दूसरे वनडे में ऑस्ट्रेलिया ने साउथ अफ्रीका को 123 रन से रौंदा।

बेहतरीन फॉर्म में मार्श

मिचेल मार्श का बल्ला इस समय जमकर बोल रहा है। साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली गई टी-20 सीरीज में मार्श का प्रदर्शन लाजवाब रहा था। कंगारू ऑलराउंडर ने तीन मैचों में 186 के स्ट्राइक रेट से खेलते हुए 186 रन कूटे थे। मार्श इस टी-20 सीरीज में ऑस्ट्रेलिया की कप्तानी करते हुए भी नजर आए थे और टीम ने सीरीज पर 3-0 से कब्जा जमाया था।

यह भी पढ़ें- भारत के खिलाफ मैच से पहले Pakistan को लगा जोर का झटका, छिन गई है वनडे की बादशाहत, AUS फिर से बनी नंबर वन

ऑस्ट्रेलिया फिर बनी नंबर वन

ऑस्ट्रेलिया एकबार फिर वनडे क्रिकेट में दुनिया की नंबर वन टीम बन गई है। अफगानिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज को 3-0 से अपने नाम करने के बाद पाकिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया से वनडे में नंबर एक का ताज छीना था। हालांकि, बाबर आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तान टीम इस बादशाहत को ज्यादा दिन बरकरार नहीं रख सकी है। ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे वनडे में साउथ अफ्रीका को 123 रन से हराने के साथ ही फिर से नंबर एक की कुर्सी पर कब्जा जमा लिया है।