Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

WT20 WC: पत्नी को सपोर्ट करने शारजाह पहुंचा पति, फिर टीम ने विरोधी खेमे में मचा दी खलबली

आईसीसी विमेंस टी20 वर्ल्ड कप के ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के मैच के दौरान मिचेल स्टार्क को स्टैंड में देखा गया। वह पत्नी एलिसा हीली और ऑस्ट्रेलिया टीम को सपोर्ट करने पहुंचे हुए थे। कई बार अलग-अलग मौकों पर मिचेल स्टार्क को एलिसा हीली का सपोर्ट करते हुए देखा गया है। मैच में श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट के नुकसान पर 93 रन ही बना सकी।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Sat, 05 Oct 2024 06:00 PM (IST)
Hero Image
श्रीलंका के खिलाफ मैच के दौरान ऑस्ट्रेलिया की गेंदबाज मेगन स्कट। फोटो- सोशल मीडिया

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। आईसीसी महिला टी20 वर्ल्ड कप 2024 के पांचवें मैच में ऑस्ट्रेलिया के सामने श्रीलंका की चुनौती है। पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका मात्र 93 रन ही बना सकी। मेगन स्कट ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए तीन विकेट लिए। मैच के दौरान एक गजब का नजारा देखने को मिला।

दरअसल, ऑस्ट्रेलिया मेंस टीम के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क शारजाह पहुंचे। वह विमेंस टीम और पत्नी एलिसा हीली को सपोर्ट करते हुए दिखाई दिए। इसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इंग्लैंड के खिलाफ टी20I और वनडे सीरीज के बाद मिचेल स्टार्क छुट्टियों पर हैं।

स्कट ने बिगाड़ी श्रीलंका की लय

मैच की बता करें तो श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। मेगन स्कट की घात गेंदबाजी के आगे श्रीलंका की पारी लड़खड़ा गई। श्रीलंका ने 25 रन के स्कोर पर अपने तीन विकेट गंवा दिए थे। नीलाक्षी डी सिल्वा (29) और हर्षिता मडावी (23) टीम के स्कोर को 100 के करीब लेकर गईं। स्कट के अलावा मोलिन्यूक्स ने दो विकेट लिए।

एक दूसरे को करते हैं सपोर्ट  

गौरतलब हो कि अलग-अलग मौकों पर मिचेल स्टार्क को एलिसा हीली का सपोर्ट करते हुए देखा गया है। एलिसा हीली ऑस्ट्रेलिया विमेंस टीम की कप्तान हैं। वहीं, एलिसा हीली भी छुट्टियों के समय मिचेल स्टार्क को सपोर्ट करते हुए स्टैंड में देखा गया है। वनडे वर्ल्ड कप और आईपीएल के दौरान एलिसा हीली स्टैंड में मौजूद थीं।

यह भी पढे़ं- Women T20 World Cup में सबसे ज्‍यादा रन बनाने वाली टॉप-5 बैटर्स, क्‍या कोई भारतीय खिलाड़ी है शामिल?

यह भी पढे़ं- मिचेल स्टार्क की पत्नी एलिसा हिली, विराट कोहली को नहीं मानती नंबर-1 बल्लेबाज, कहा- आंकड़ें हैं खराब