Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

AUS vs PAK: IPL इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी ने निभाया वादा, जीत के बाद नन्हे फैन को दिया नायाब तोहफा; दिल जीत लेगा VIDEO

सोशल मीडिया पर मिचेल स्टार्क का एक वीडियो खूब धूम मचा रहा है। वीडियो में स्टार्क एक नन्हे फैन को अपने जूते गिफ्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। दरअसल कंगारू गेंदबाज ने अपने इस फैन से लंच ब्रेक के समय पर वादा किया था कि अगर पाकिस्तान के सभी 10 विकेट गिर जाते हैं तो वह अपना जूता नन्हे फैन को भेंट करेंगे।

By Shubham Mishra Edited By: Shubham Mishra Updated: Fri, 29 Dec 2023 05:32 PM (IST)
Hero Image
AUS vs PAK: मिचेल स्टार्क ने दिया नन्हे फैन को नायाब तोहफा।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। मेलबर्न में भी पाकिस्तान के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया की पिक्चर सुपरहिट रही। दूसरे टेस्ट में कंगारू टीम ने मेहमानों को 79 रन से हराते हुए सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है। ऑस्ट्रेलिया की ओर से चौथी इनिंग में पैट कमिंस और मिचेल स्टार्क पाकिस्तान के बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूटे।

कमिंस की झोली में पांच विकेट आए, तो स्टार्क ने चार विकेट अपने नाम किए। मैच में अपनी धारदार गेंदबाजी से महफिल लूटने के बाद स्टार्क ने मैदान के बाहर भी कुछ ऐसा कारनामा किया, जिसकी तारीफ हर तरफ हो रही है।

स्टार्क ने बनाया फैन का दिन

सोशल मीडिया पर मिचेल स्टार्क का एक वीडियो खूब धूम मचा रहा है। वीडियो में स्टार्क एक नन्हे फैन को अपने जूते गिफ्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। दरअसल, कंगारू गेंदबाज ने अपने इस फैन से लंच ब्रेक के समय पर वादा किया था कि अगर पाकिस्तान के सभी 10 विकेट गिर जाते हैं, तो वह अपना जूता नन्हे फैन को भेंट करेंगे। पाकिस्तान के ऑलआउट होने के बाद स्टार्क ने अपना वादा निभाया और नन्हे फैन का दिन बना दिया।

- Starc promised the young kid he would gift it during lunch break if Australia takes all 10 wickets today. 👏pic.twitter.com/Sddaufm1BF— Johns. (@CricCrazyJohns) December 29, 2023

स्टार्क-कमिंस ने बरपाया कहर

ऑस्ट्रेलिया की ओर से चौथी इनिंग में मिचेल स्टार्क और पैट कमिंस ने गेंद से जमकर कहर बरपाया। दोनों कंगारू गेंदबाजों ने मिलकर कुल 9 विकेट अपने नाम किए। स्टार्क ने अब्दुला शफीक, सऊद शकील, आगा सलमान जैसे बल्लेबाजों को चलता किया, तो कमिंस ने शान मसूद, रिजवान, इमाम उल हक जैसे धाकड़ बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई।

यह भी पढ़ेंAUS vs PAK: जो कभी ना सुधरे वो पाकिस्तान की फील्डिंग! बिना बाउंड्री के कुछ ऐसे एक गेंद पर लुटाए 5 रन; वीडियो देख आप भी पकड़ लेंगे सिर

पाकिस्तान को मिली मेलबर्न में हार

पाकिस्तान की टीम को मेलबर्न में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में 79 रन से हार का सामना करना पड़ा। दूसरी पारी में पाकिस्तान की पूरी टीम 237 रन बनाकर ढेर हुई। टीम के तीन बल्लेबाज बिना खाता खोले पवेलियन लौटे। गेंदबाजी में मिचेल स्टार्क ने कहर बरपाते हुए 4 विकेट अपने नाम किए। वहीं, पैट कमिंस ने दूसरी इनिंग में पांच और मैच में कुल 10 विकेट अपनी झोली में डाले।