Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mohammed Shami: सालों बाद बेटी से मिलकर भावुक हुए शमी, Video शेयर कर बयां किया अपना हाल

भारतीय टीम के स्‍टार तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी लंबे समय से क्रिकेट से दूर हैं। वह आखिरी बार वनडे विश्‍व कप 2023 में खेलते हुए नजर आए थे। हालांकि इसके बाद उनकी सर्जरी हुई थी और अब वह उबर रहे हैं। इस बीच शमी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शमी लंबे समय बाद अपनी बेटी से मिलते हैं।

By Rajat Gupta Edited By: Rajat Gupta Updated: Tue, 01 Oct 2024 09:37 PM (IST)
Hero Image
बेटी से मिले मोहम्‍मद शमी। इमेज- शमी इंस्‍टा

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। टीम इंडिया के स्‍टार तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी लंबे समय से क्रिकेट से दूर हैं। वह आखिरी बार वनडे विश्‍व कप 2023 में खेलते हुए नजर आए थे। हालांकि, इसके बाद उनकी सर्जरी हुई थी और अब वह उबर रहे हैं।

इस बीच शमी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शमी लंबे समय बाद अपनी बेटी से मिलते हैं। इस दौरान भारतीय क्रिकेटर काफी भावुक नजर आते हैं। शमी ने इसका वीडियो शेयर किया है।

वीडियो हो रही वायरल

वीडियो में देखा जा सकता है कि शमी सबसे पहले अपनी बेटी आयरा शमी को हग करते हैं। इस दौरान वह काफी भावुक हो जाते हैं। इसके साथ ही वह अपनी बेटी के साथ एक मॉल में घूमते हैं। शमी अपनी बेटी को शॉपिंग कराते हैं। मॉल में शमी की बेटी जूते खरीदती है। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by 𝕸𝖔𝖍𝖆𝖒𝖒𝖆𝖉 𝖘𝖍𝖆𝖒𝖎 (@mdshami.11)

इंटरनेशनल क्रिकेट में शमी का प्रदर्शन

इंटरनेशनल क्रिकेट में शमी के प्रदर्शन की बात करें तो उन्‍होंने अपने करियर में अब तक 64 टेस्‍ट मैच खेले हैं। इस दौरान 122 पारियों में उन्‍होंने 27.71 की औसत और 3.30 की इकॉनमी से 229 विकेट चटकाए हैं।

ये भी पढ़ें: IND vs BAN: मोहम्मद शमी को टीम इंडिया में क्यों नहीं मिली जगह? सौरव गांगुली ने बताई वजह, आकाशदीप को भी सराहा

9/118 एक टेस्‍ट में उनका सर्वश्रेष्‍ठ प्रदर्शन है। 101 वनडे की 100 पारियों में उन्‍होंने 195 विकेट झटके हैं। 7/57 एक वनडे में उनका बेस्‍ट प्रदर्शन है। 23 टी20 इंटरनेशनल में उन्‍होंने 24 शिकार किए हैं।

ये भी पढ़ें: Mohammed Shami: बॉर्डर गावस्‍कर ट्रॉफी आराम से जीतेगी भारतीय टीम, दिग्‍गज क्रिकेटर ने कर दी भविष्‍यवाणी