Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mohammed Shami ने घर पहुंचकर बीमार मां को लगाया गले, प्यारी-सी तस्वीर शेयर कर लिखा- 'आप मेरे लिए...'

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर कर लिखा कि मां आप मेरे लिए बहुत मायने रखती हैं। जल्द ही आपके ठीक होने की उम्मीद जताती हूं। इस तस्वीर में मोहम्मद शमी अपनी मां को गले लगाए हुए दिख रहे हैं। बता दें कि वनडे विश्व कप 2023 में मोहम्मद शमी ने कमाल का परफॉर्मेंस किया थाय़

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Wed, 22 Nov 2023 06:07 PM (IST)
Hero Image
Mohammed Shami ने मां को लगाया गले, शेयर की खूबसूरत तस्वीर

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Mohammed Shami Mother Picture: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के लिए यादगार रहेगा। सेमीफाइनल मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ मोहम्मद शमी ने 7 विकेट लेकर इतिहास रच दिया। शमी वनडे क्रिकेट में 7 विकेट लेने वाले एकमात्र भारतीय गेंदबाज बने।

33 साल के शमी ने टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा विकेट (24) झटके। अब विश्व कप के बाद मोहम्मद शमी अपने घर लौट चुके हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है, जिसमें शमी के साथ उनकी मां नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के साथ ही शमी ने एक खास कैप्शन भी लिखा है।

Mohammed Shami ने मां को लगाया गले, शेयर की खूबसूरत तस्वीर

दरअसल, भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर कर लिखा कि मां आप मेरे लिए बहुत मायने रखती हैं। जल्द ही आपके ठीक होने की उम्मीद जताती हूं। इस तस्वीर में मोहम्मद शमी अपनी मां को गले लगाए हुए दिख रहे हैं।

बता दें कि वनडे विश्व कप 2023 में मोहम्मद शमी ने कमाल का परफॉर्मेंस किया था और उन्होंने टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा (24) विकेट लिए। शमी को शुरुआती चार मैचों में खेलने का मौका नहीं मिला था, लेकिन इसके बाद हार्दिक पांड्या के टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद शमी की एंट्री हुई और उन्होंने इस मौके को भुनाते हुए हर किसी को हैरानी में डाल दिया।

वहीं, फाइनल मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 6 विकेट से हराया और छठी बार विश्व कप की ट्रॉफी जीती। 240 रन का बचाव करते हुए भारतीय टीम के लिए मोहम्मद शमी ने अपनी पहली गेंद पर डेविड वॉर्नर को आउट किया था, लेकिन वह फाइनल में ज्यादा कमाल नहीं कर पाए और भारत ने फाइनल मुकाबला गंवा दिया।

फाइनल मैच से पहले मोहम्मद शमी की मां अंजुम आरा को घबराहट और बुखार के कारण अचानक अस्पताल ले जाया गया था। उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई थी और उन्हें अस्पताल ले जाया गया था, जहां से उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। ऐसे में अब विश्व कप 2023 खत्म हो चुका है और शमी अपनी मां के पास पहुंच गए हैं। बेटे से मिलकर शमी की मां वायरल तस्वीर में काफी खुश दिख रही है।

View this post on Instagram

A post shared by 𝕸𝖔𝖍𝖆𝖒𝖒𝖆𝖉 𝖘𝖍𝖆𝖒𝖎 (@mdshami.11)