Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mohammed Shami: मोहम्मद शमी वापसी के लिए तैयार, नेट्स पर उतरते ही उखाड़े स्टंप; VIDEO ने मचाया तहलका

भारतीय टीम के स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) काफी समय से क्रिकेट मैदान से दूर चल रहे हैं। शमी चोट की कारण एक्शन से बाहर है। वह वापसी का काफी महीनों से पूरा जोर लगा रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर बॉलिंग प्रैक्टिस की वीडियो शेयर की है जिसमें वह नेट्स में गेंदबाजी करते हुए धमाल मचा रहे हैं।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Wed, 17 Jul 2024 10:16 AM (IST)
Hero Image
Mohammed Shami वापसी के लिए तैयार, देखें VIDEO

स्पोर्ट्स डेस्क ,नई दिल्ली। Mohammad Shami Nets Video। भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) वनडे विश्व कप 2023 के बाद से क्रिकेट मैदान से दूर चल रहे हैं। वनडे विश्व कप 2023 के बाद इंजरी से फिट होकर शमी वापसी की तैयारी में जुट गए हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह नेट्स में गेंदबाजी करते हुए नजर आ रहे है।

शमी ने आखिरी मैच पिछले साल वनडे विश्व कप में खेला था, जिसमें उन्होंने पूरे टूर्नामेंट में कुल 24 विकेट लिए थे। फरवरी के महीने में शमी ने अपनी एडी की सर्जरी भी कराई थी, जिसकी वजह से वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू सीरीज भी नहीं खेल सके। फिर आईपीएल 2024 और टी20 विश्व कप 2024 के लिए शमी उपलब्ध नहीं थे।

Mohammed Shami ने नेट्स पर उतरते ही मचाया तहलका

दरअसल, मोहम्मद शमी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह नेट्स में गेंदबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं। उनके इस पोस्ट पर कुलदीप यादव और पू्व क्रिकेटर इरफान पठान ने रिएक्ट किया है। शमी अपनी इस वीडियो में स्टंप उखाड़ते हुए नजर आ रहे है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि नवीनतम के साथ तालमेल बिठाना , परफेक्शन का प्रयास कर रहा हूं।

यह भी पढ़ें: मोहम्मद शमी के गांव में कब तक बनेगा क्रिकेट स्टेडियम? पढ़ें लेटेस्ट अपडेट

बता दें कि मोहम्मद शमी ने टखने के दर्द की वजह से साउथ अफ्रीका सीरीज के लिए भारतीय टीम से अपना नाम वापस ले लिया था। शमी के लगातार टीम से बाहर होने की वजह से मुकेश कुमार और अर्शदीप सिंह को ज्यादा मौके दिए गए। शमी श्रीलंका के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज से भी बाहर रहेंगे। वहीं, ये उम्मीद कि जा रही है कि शमी भारत बनाम बांग्लादेश टेस्ट सीरीज में वापसी कर सकते हैं। दो मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज 19 सितंबर से होगा।

यह भी पढ़ें: Sania Mirza और Mohammed Shami करेंगे शादी? टेनिस स्टार के पिता ने बताया क्या है सच्चाई

View this post on Instagram

A post shared by 𝕸𝖔𝖍𝖆𝖒𝖒𝖆𝖉 𝖘𝖍𝖆𝖒𝖎 (@mdshami.11)