Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Team India के इस World Cup स्टार की एक झलक पाने को बेताब है फैंस, सोशल मीडिया पर वायरल प्लेयर के घर का वीडियो

भारत ने विश्व 2023 में शानदार प्रदर्शन किया लेकिन टीम फाइनल जीत नहीं सकी। फाइनल में टीम को ऑस्ट्रेलिया ने 6 विकेट से हरा दिया। पहले चार मैचों में प्लेइंग इलेवन में जगह न मिलने वाले गेंदबाज मोहम्मद शमी लगभग सभी मैचों में टीम के हीरों रहे। ऐसे में अब शमी ने अपने घर के बाहर का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें फैंस मिलने के लिए बेताब हैं।

By Geetika SharmaEdited By: Geetika SharmaUpdated: Tue, 12 Dec 2023 04:17 PM (IST)
Hero Image
अब खिलाड़ी ने अपने घर के बाहर का एक वीडियो शेयर किया है।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Mohammed Shami shared video outside his house: भारत ने विश्व 2023 में शानदार प्रदर्शन किया, लेकिन टीम फाइनल जीतने में कामयाब नहीं हो सकी। फाइनल में टीम को ऑस्ट्रेलिया ने 6 विकेट से हरा दिया।

फाइनल में जीत नहीं सका भारत-

फाइनल मैच में टीम सिर्फ 240 रन ही बना सकी, जिसे ऑस्ट्रेलिया ने 43वे ओवर में ही हासिल कर लिया था। एक बार भारत का आईसीसी ट्रॉफी जीतने का सपना चकनाचूर हो गया। इससे पहले टीम ने सभी 10 मैचों में शानदार प्रदर्शन करते हुए जीत हासिल की। 

पहले चार मैचों में शमी को नहीं मिली जगह-

ऐसे में पहले चार मैचों में प्लेइंग इलेवन में जगह न मिलने वाले गेंदबाज मोहम्मद शमी लगभग सभी मैचों में टीम के हीरों रहे। हार्दिक पांड्या की चोट के बाद शमी को टीम में जगह मिली। इसके बावजूद वह टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बने। शमी ने वर्ल्ड कप के दौरान अपनी गेंद से बल्लेबाजों के छक्के छुड़ाए और उन्हें पवेलियन भेजा।

ये भी पढ़ें:- WC 2023 में मिली हार के जख्मों पर मरहम लगाने का Rohit Sharma के पास बड़ा मौका, पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने 'कप्तान' को दी सलाह

शमी की झलक पाने को बेताब है फैंस-

इसके बाद से ही लगातार फैंस शमी की एक झलक पाने के लिए बेकरार है और वह पेसर के साथ सेल्फी लेना चाहते हैं। अब ऐसे में शमी ने इसका एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जी हां शमी ने रविवार को अपने घर के बाहर उनसे मिलने के लिए आई लोगों की लगी लाइनों का एक वीडियो शेयर किया है।

View this post on Instagram

A post shared by 𝕸𝖔𝖍𝖆𝖒𝖒𝖆𝖉 𝖘𝖍𝖆𝖒𝖎 (@mdshami.11)

मैदान पर कब वापसी करेंगे शमी-

लोग शमी से मिलने के लिए लाइन में लगे हैं। हालांकि इससे पहले भी शमी को टेस्ट में दुनिया के बेहतरीन तेज गेंदबाजों में से एक माना जाता था। अगर मैदान की बात करें तो कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार शमी इन दिनों पैर में दर्द के कारण आराम कर है और अपने घर पर छुट्टियों का आनंद ले रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- नवंबर के ICC Men's Player of the Month विजेता के नाम की हुई घोषणा, इस कंगारू बल्लेबाज के सिर सजा ताज, ये भारतीय छूटा पीछे