Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जिम में बेहोश हो गए मोहम्मद शमी, आवेश-सरफराज ने जमकर किया परेशान, वायरल हो गया Video

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी इस समय चोट से परेशान हैं। वह एनसीए में अपनी चोट पर काम कर रहे हैं। शमी मैदान के बाहर जिम में भी काफी समय बिता रहे हैं और इसी दौरान एक वायरल ट्रेंड को फॉलो करते हुए शमी के साथ कुछ ऐसा हो गया कि वह जिम में ही बेहोश हो गए।

By Abhishek Upadhyay Edited By: Abhishek Upadhyay Updated: Sat, 10 Aug 2024 08:24 PM (IST)
Hero Image
मोहम्मद शमी इस समय चोट से परेशान जूझ रहे हैं

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी इस समय चोट से परेशान हैं। वह एनसीए में अपनी चोट पर काम कर रहे हैं। इसी दौरान शमी के साथ ऐसा कुछ हो गया कि वह जिम में बेहोश हो गए। उनके साथ जिम में आवेश खान, सरफराज खान, शार्दुल ठाकुर और तिलक वर्मा थे।

इन सभी ने मिलकर शमी को काफी परेशान किया और बार-बार एक ही बात दोहराई। जब शमी ने पलटकर उनसे सवाल किया तो शमी बेहोश हो गए। शमी का ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें-टीम इंडिया के साथ मिली एक असफलता को भूल नहीं पा रहे हैं Rahul Dravid, अभी भी हो रहा है पछतावा

हर किसी ने पूछा एक ही सवाल

वीडियो में सबसे पहले तिलक वर्मा आते हैं और शमी से एक सवाल पूछते हैं। इसके बाद उनके पास सरफराज आते हैं और वह भी यही सवाल पूछते हैं। शमी के पास दो लोग और आते हैं और फिर वही सवाल पूछते हैं। इसके बाद आवेश खान भी आकर वही सवाल पूछते हैं। फिर शार्दुल ठाकुर, सरफराज और तिलक के साथ आते हैं और सवाल को दोहराते हैं। इससे बाद शमी गुस्से में पूछते हैं, 'ये है क्या'

इसके बाद शमी जमीन पर बेहोश पड़े रहते हैं और उनको पानी डालकर उठाया जाता है। फिर वह अपने फैंस से कहते हैं कि ये सवाल मैंने तो पूछ लिया लेकिन आप मत पूछना।

View this post on Instagram

A post shared by 𝕸𝖔𝖍𝖆𝖒𝖒𝖆𝖉 𝖘𝖍𝖆𝖒𝖎 (@mdshami.11)

वायरल ट्रेंड है राज

दरअसल, इस समय सोशल मीडिया पर एक डायलॉग वायरल है। ये डायलॉग है 'चीन टपाक डम-डम' हर कोई शमी से आकर यही कहता है और शमी को समझ नहीं आता। ये डायलॉग सोशल मीडिया पर इस समय काफी छाया हुआ है।

यह भी पढ़ें- Paris Olympics 2024: एमएस धोनी की टीम ने नीरज चोपड़ा को ठोका सलाम, सीएसके ने शेयर किया दिल खुश करने वाला वीडियो