Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

इस बार गेंदबाज नहीं इसमें मिला Siraj को बेस्ट मेडल, फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ा रहा BCCI का वीडियो

भारत ने गुरुवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज का आखिरी और तीसरा टी20 मैच खेला। ऐसे में भारतीय बल्लेबाजों गेंदबाजों और फिल्डर्स ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। बीसीसीआई द्वारा शुरू की गई अनोखी प्रतिक्रिया का इनाम इस बार सिराज को दिया गया है। रीजा हेंड्रिक्स को शानदार तरीके से रन आउट करने के लिए इनाम सिराज को दिया गया है।

By Geetika SharmaEdited By: Geetika SharmaUpdated: Fri, 15 Dec 2023 01:43 PM (IST)
Hero Image
सिराज को वेस्ट फील्डर का अवार्ड दिया गया। फोटो- एक्स से साभार

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Mohammed Siraj awarded with fielding medal for Ind vs SA 3rd T20I: भारत ने गुरुवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज का आखिरी और तीसरा टी20 मैच खेला। ऐसे में भारतीय बल्लेबाजों, गेंदबाजों और फिल्डर्स ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। भारत ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 106 रन से मैच अपने नाम कर लिया।

भारत की शानदार शुरुआत-

भारत की ओर से यशस्वी जायसवाल ने अर्धशतक और सूर्याकुमार यादव ने तूफानी शतक जड़ा। ऐसे में भारत ने गेंदबाजी के दौरान एक तरफ जहां कुलदीप यादव ने कमाल किया। वहीं, दक्षिण अफ्रीका की शुरुआत हालांकि अच्छी नहीं रही और टीम का पहला विकेट दूसरे ओवर की तीसरी गेंद पर गिर गया।

दक्षिण अफ्रीका की पारी-

ऐसे में टीम का दूसरा विकेट तीसरे ओवर की दूसरी गेंद पर गिरा, जिसमें रीजा हेंड्रिक्स तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज की थ्रो पर रन आउट हो गए। जी हां सिराज का थ्रो इतना सटीक था कि गेंद सीधा जाकर स्टंप्स पर लगी और रीजा को पवेलियन लौटना पड़ा।

ये भी पढ़ें:- SA vs Ind: तीसरे टी20I में Yashasvi ने बल्ले से खेली तूफानी पारी, Rohit Sharma के क्लब में मारी ग्रेंड एंट्री

सिराज को मिला वेस्ट फील्डर अवार्ड-

ऐसे में ड्रैसिंग रूम में बीसीसीआई द्वारा शुरू की गई अनोखी प्रतिक्रिया का इनाम इस बार सिराज को दिया गया है। जी हां, दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में वेस्ट फील्डर का अवार्ड इस थ्रो के लिए सिराज को दिया गया है। सिराज को इसके लिए मेडल दिया गया।

Introducing - The 'Impact Fielder of the T20I Series' 🙌 💪#TeamIndia | #SAvIND— BCCI (@BCCI) December 15, 2023

बीसीसीआई ने पोस्ट किया वीडियो-

इस अवॉर्ड का वीडियो बीसीसआई ने अपने एक्स हैंडल पर शेयर किया है, जिसें फैंस ने काफी पसंद किया है। बीसीसीआई को कैप्शन देते हुए लिखा कि "काफी प्यारा फील्डिंग मेडल समारोह अब नए अवतार में। नए फील्डर ऑफ सीरीज को पेश करते हैं, जो हैं मोहम्मद सिराज।

ये भी पढ़ें:- SA vs Ind: तीसरे T20 में Team India के साथ हुआ भेदभाव! क्यों SKY एंड कंपनी को नहीं मिला DRS रिव्यू सिस्टम?