Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ind Vs Eng: Mohammed Siraj दूसरे टेस्‍ट की प्‍लेइंग 11 का नहीं बन पाए हिस्‍सा, BCCI ने तेज गेंदबाज के बारे में दी बड़ी अपडेट

Ind Vs Eng 2nd test team India Squad भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का दूसरा मैच विशाखापट्टनम के राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। मैच में भारत की प्लेइंग इलेवन में काफी बदलाव हुए हैं। मोहम्मद सिराज को इस बार प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं दी गई है। बीसीसीआई ने अपने एक्स हैंडल पर एक पोस्ट शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी।

By Geetika SharmaEdited By: Geetika SharmaUpdated: Fri, 02 Feb 2024 10:43 AM (IST)
Hero Image
मोहम्मद सिराज को इस बार प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं दी गई है।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Mohd. Siraj excluded from Playing XI in 2nd test against England: भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का दूसरा मैच विशाखापट्टनम के राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में भारत की प्लेइंग इलेवन में काफी बदलाव हुए हैं। इस बीच मोहम्मद सिराज को इस बार प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं दी गई है।

बीसीसीआई ने दी जानकारी

दूसरे मैच में टॉस के बाद बीसीसीआई ने अपने एक्स हैंडल पर एक पोस्ट शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी। बीसीसीआई ने लिखा कि मोहम्मद सिराज को इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में भारतीय स्क्वाड से रिलीज किया जा रहा है।

क्यों लिया ये फैसला

यह फैसला सीरीज के समय को देखते हुए लिया गया है और पिछले कुछ समय से सिराज  ने जितना क्रिकेट खेला है उसे ध्यान में रखते हुए लिया गया है। उन्होंने कहा कि वह तीसरे टेस्ट में सेलेक्शन के लिए राजकोट में उपलब्ध होंगे। हालांकि सिराज पहले टेस्ट में एक भी विकेट लेने में कामयाब नहीं हो पाए थे। 

The decision was taken keeping in mind the duration of the series and the amount of cricket he has played in recent times.

He will be available for selection for the…

ये भी पढ़ें: Ind vs Eng: Rajat Patidar ने वीडियो में रोहित-विराट से मिले गुरुमंत्र का किया खुलासा, दूसरे टेस्‍ट में डेब्‍यू की जताई उम्‍मीद

आवोश खान होंगे टीम में शामिल

आवेश खान दूसरे टेस्ट में टीम इंडिया को दोबारा जाइन कर रहे हैं। इसके अलावा रजत पाटीदार को दूसरे मैच में डेब्यू का मौका मिला है। इसके अलावा रवींद्र जडेजा और केएल राहुल भी इस मैच में नहीं खेल  रहे हैं, जिनकी जगह पर रजत पाटीदार, मुकेश कुमार और कुलदीप यादव को जगह दी गई है। 

ये भी पढ़ें: Ind vs Eng: सालों मेहनत के बाद आया टीम से बुलावा, "Dhruv Jurel" ने कॉल आने पर शेयर किया अपना पहला रिएक्शन