Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

"हे प्रभु, हरि ये क्या हो गया", मोहम्मद सिराज ने तोड़ी SL बैटिंग ऑर्डर की कमर, सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

एशिया कप 2023 का फाइनल कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में भारत और श्रीलंका के बीच खेला जा रहा है। सिराज ने श्रीलंकाई बल्लेबाजों की कमर तोड़ कर रख दी है। सिराज ने एक ओवर में श्रीलंकाई बल्लेबाजों के एक ओवर में 4 विकेट चटकाए हैं। सिराज के 4 विकेट लेते ही वे सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे। फैंस ने कई तरह के मीम्स बनाए हैं।

By Geetika SharmaEdited By: Geetika SharmaUpdated: Sun, 17 Sep 2023 05:16 PM (IST)
Hero Image
सिराज ने एक ओवर में श्रीलंकाई बल्लेबाजों के एक ओवर में 4 विकेट चटकाए हैं। फोटो- एक्स से साभार

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Mohammed Siraj memes viral on Social media: एशिया कप 2023 का फाइनल कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में भारत और श्रीलंका के बीच खेला जा रहा है। श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया।

सिराज ने बनाया रिकॉर्ड-

ऐसे में भारत की ओर से मोहम्मद सिराज ने रिकॉर्ड तोड़ कारनामा किया है। सिराज ने श्रीलंकाई बल्लेबाजों की कमर तोड़ कर रख दी है। सिराज ने एक ओवर में श्रीलंकाई बल्लेबाजों के एक ओवर में 4 विकेट चटकाए हैं। श्रीलंका की पारी के चौथे ओवर की पहली, तीसरी, चौथी और फिर छठी गेंद पर चौथा विकेट चटकाकर इतिहास रन दिया।

सोशल मीडिया पर ट्रैंड कर रहे सिराज-

इसके बाद 5 ओवर में सिराज ने फिर एक विकेट अपने नाम किया। उन्होंने 16 गेंदों में 5 विकेट चटकाए। उन्होंने 3 ओवर में 4 रन देकर 5 विकेट लिए। सिराज के 4 विकेट लेते ही वे सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे। साथ ही 4 विकेट मियां मैजिक भी सोशल मीडिया पर जमकर धूम मचा रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- Asia Cup Finals में कैसा है भारत-श्रीलंका का इतिहास, कौन रहा है किस पर हावी, देखिए क्या कहते हैं आंकड़े

सिराज मचा रहे धूम-

क्रिकेट फैंस ने सिराज की जमकर तारीफ की है और मजेदार मीम्स तैयार किए हैं। एक फैंन ने पाकिस्तान के गेंदबाज शाहीन अफरीदी से तुलना की और लिखा कि मोहम्मद सिराज का एक ओवर और शाहीन का पूरा करियर। वहीं एक फैन ने श्रीलंका का मजाक लेते हुए सिराज को हनुमान जी जैसा बताया है।

शानदार मीम्स की आई बाढ़-

ऐसे में  एक फैन ने लिखा है न डरे न जिम करें। मोहम्मद सिराज हूं क्रिकेट में फुटबॉल खिला दूं बेटा। एक यूजर ने पानी में श्रीलंका के खिलाड़ियों को डूबता हुआ दिखाया है, जहां वे भगवान को पुकार रहे हैं। खिलाड़ी बोल रहे हैं "है प्रभु, भगवान राम हरि कृष्ण जगन्नाथ" ये क्या हो गया।