Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

MS Dhoni के बर्थ-डे पर Ravindra Jadeja का पोस्‍ट हुआ वायरल, जड्डू ने माही को 'गो टू मैन' कहकर फैंस का दिल छुआ

Ravindra Jadeja wished MS Dhoni on Birthday भारतीय टीम के स्‍टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के कप्‍तान एमएस धोनी को 42वें जन्‍मदिन पर शुभकामनाएं दी हैं। रवींद्र जडेजा का पोस्‍ट फैंस को बहुत पसंद आया और यह तुरंत ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। जडेजा ने इस साल सीएसके को आईपीएल चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाई थी।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek NigamUpdated: Fri, 07 Jul 2023 02:19 PM (IST)
Hero Image
MS Dhoni lifts Ravindra Jadeja after IPL title win: एमएस धोनी और रवींद्र जडेजा

नई दिल्‍ली, स्‍पोर्ट्स डेस्‍क। भारतीय टीम के पूर्व कप्‍तान शुक्रवार को अपना 42वां जन्‍मदिन मना रहे हैं। दिग्‍गज विकेटकीपर बल्‍लेबाज ने हाल ही में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को पांचवीं बार आईपीएल खिताब दिलाया था। सीएसके ने गत चैंपियन गुजरात टाइटंस को अहमदाबाद में फाइनल में मात दी थी।

इस मुकाबले में रवींद्र जडेजा ने गेंद और बल्‍ले से अहम भूमिका निभाई थी। सीएसके ने मुंबई इंडियंस के पांच बार आईपीएल खिताब जीतने के रिकॉर्ड की बराबरी की। जडेजा ने धोनी के बर्थ-डे पर एक ट्वीट किया, जो कुछ ही समय में वायरल हो गया है। जडेजा ने अपने पोस्‍ट में आईपीएल 2023 फाइनल की एक फोटो शेयर की और धोनी को अपना 'गो टू मैन' करार दिया।

जडेजा ने ट्वीट किया, ''2009 से अब तक और हमेशा मेरे गो टू मैन। माही भाई आपको जन्‍मदिन की ढेरों शुभकामनाएं। आपको पीली जर्सी में जल्‍द ही देखूंगा।'' जडेजा का पोस्‍ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। फैंस भारतीय ऑलराउंडर की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

— Ravindrasinh jadeja (@imjadeja) July 7, 2023

याद दिला दें कि जडेजा ने आईपीएल 2023 के फाइनल में महत्‍वपूर्ण भूमिका निभाई थी और मैच विनिंग पारी भी खेली थी। ऐसी भी खबरें आ रही थीं कि जडेजा और धोनी के बीच सबकुछ ठीक नहीं हैं। मगर ऑलराउंडर के ताजा पोस्‍ट से इन अफवाहों पर भी पूर्ण विराम लग गया है। याद हो कि फाइनल के बाद जडेजा ने अपनी पारी कप्‍तान धोनी को समर्पित की थी।

जडेजा जब मैच जिताकर आए थे तो कप्‍तान धोनी ने उन्‍हें गले लगाया और फिर गोद में उठा लिया था। बहरहाल, जडेजा इस समय वेस्‍टइंडीज में आगामी दो मैचों की टेस्‍ट सीरीज में जुटे हुए हैं। वहीं एमएस धोनी खेल से दूर अपने समय का आनंद उठा रहे हैं।