Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

VIDEO: अनंत अंबानी की संगीत सेरेमनी में MS Dhoni को जन्मदिन की दिलाई गई याद, माही ने दिया खूबसूरत जवाब

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी में खेल और ग्लैमर जगत के कई दिग्गज हस्तियां शामिल हुईं। इस कार्यक्रम में भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी पत्नी साक्षी के साथ पहुंचे। फोटो खिंचवाने के दौरान किसी ने उन्हें आने वाले जन्मदिन के बारे में याद दिलाया। इस पर माही ने मुस्कुराते हुए बड़ा ही खूबसूरत सा जवाब दिया।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Sat, 06 Jul 2024 01:10 PM (IST)
Hero Image
अनंत अंबानी के संगीत समारोह के दौरान एमएस धोनी।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। पू्र्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी शुक्रवार को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी में हिस्सा लिया। इस दौरान उन्हें उनका जन्मदिन याद दिलाया गया। इस पर माही ने मजाकिया अंदाज में खूबसूरत सा जवाब दिया।

दरअसल, भारतीय क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी का 7 जुलाई को जन्मदिन है। रविवार को वह 43 साल के हो जाएंगे। इससे पहले शुक्रवार को वह मुंबई में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत समारोह में शामिल हुए। इस पार्टी में खेल और ग्लैमर जगत कई हस्तियां शामिल हुईं।

धोनी को याद दिलाया उनका जन्मदिन

इस भव्य समारोह में लोगों ने धोनी को उनका जन्मदिन याद लिया और कमेंट किया। वहां, मौजूद लोगों ने कहा, जन्मदिन आ रहा है सर। इस पर धोनी ने वापस जाते हुए मुस्कुरा कर जवाब दिया, गिफ्ट लेकर आना। इस पर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे। इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

यह भी पढे़ं- Anant Ambani Sangeet Ceremony: भाई-भाभी के साथ पहुंचे हार्दिक पांड्या, नताशा नहीं आईं नजर; तलाक की अफवाहों को मिली हवा

View this post on Instagram

A post shared by subodh singh Kushwaha (@kushmahi7)

जीती हैं तीन आईसीसी ट्रॉफी

गौरतलब हो कि एमएस धोनी भारत के इकलौते ऐसे कप्तान हैं जिन्होंने तीन आईसीसी ट्रॉफी जीती हैं। साल 2007 में टी20 वर्ल्ड कप, 2011 में वनडे वर्ल्ड कप और साल 2013 में चैंपियंस ट्रॉफी जीती है। कपिल देव की कप्तानी में 1983 वनडे वर्ल्ड कप भारत ने जीता है। हाल ही में इंडिया ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 जीता है।

ये खिलाड़ी भी पार्टी में हुई शामिल

बता दें कि अनंत अंबानी के संगीत समारोह में टी20 वर्ल्ड कप चैंपियन कप्तान रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, ईशान किशन, जहीर खान जैसे दिग्गज और युवा क्रिकेट भी शामिल हुए। सभी क्रिकेटरों ने पार्टी में खूब मस्ती की।

यह भी पढे़ं- नताशा भाभी कहां हैं... फैंस ने हार्दिक पांड्या से किया सवाल, ऑलराउंडर ने बेटे अगस्‍त्‍या के साथ मनाया जश्‍न