Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

MS Dhoni के नए हेयरस्टाइल ने मचाई सोशल मीडिया पर सनसनी, काली टीशर्ट और चश्मे में कहर ढा रहे माही

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी हमेशा ही अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहते हैं। माही आए दिन नए अवतार में दिखाई देते हैं जो फैन्स को बेहद रास भी आता है। एकबार फिर धोनी सोशल मीडिया पर अपने नए हेयरस्टाइल से जमकर गर्दा उड़ा रहे हैं। काली टीशर्ट और काले चश्मे में माही कहर ढा रहे हैं।

By Shubham MishraEdited By: Shubham MishraUpdated: Tue, 03 Oct 2023 04:59 PM (IST)
Hero Image
एमएस धोनी नए हेयरस्टाइल में कहर ढा रहे हैं।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी हमेशा ही अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहते हैं। माही आए दिन नए अवतार में दिखाई देते हैं, जो फैन्स को बेहद रास भी आता है। एकबार फिर धोनी सोशल मीडिया पर अपने नए हेयरस्टाइल से जमकर गर्दा उड़ा रहे हैं। काली टीशर्ट और काले चश्मे में माही कहर ढा रहे हैं।

धोनी का नया हेयरस्टाइल वायरल

दरअसल, सोशल मीडिया पर एमएस धोनी के नए हेयरस्टाइल की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में धोनी काली टीशर्ट और काले चश्मे में नए हेयरस्टाइल के साथ कहर ढाते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि धोनी ने अपने बालों को एकबार फिर काफी लंबा कर लिया है और वह पुराने अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। गौरतलब है कि जब धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट में अपना डेब्यू किया था, तो वह अपने लंबे बालों की वजह से भी काफी चर्चा में रहे थे। तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है कि माही पुराने हेयरस्टाइल में फिर से लौटना चाहते हैं।

छुट्टियां एन्जॉय कर रहे माही

एमएस धोनी इन दिनों अपना रिहैब पूरा कर रहे हैं। धोनी ने आईपीएल 2023 के बाद अपने बाएं घुटने की सर्जरी कराई थी। माही दर्द के साथ ही इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन में खेलते हुए दिखाई दिए थे। हाल ही में धोनी को रांची में देखा गया था, जहां वह अपनी लग्जरी कार में घूमते हुए दिखे थे। इसके साथ ही भारत के पूर्व कप्तान विंबलडन का मैच देखने भी अमेरिका पहुंचे थे। धोनी की अमेरिका में फैन्स के साथ कई तस्वीरें वायरल भी हुई थीं।

यह भी पढ़ेंसैकड़ों थप्पड़ खाए, हजारों घंटे महेनत की...ऐसे सीखी क्रिकेट की ABCD; कुछ यूं बने Team India के जड्डू

आईपीएल 2024 में धमाल मचाएंगे धोनी

आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स को चैंपियन बनाने के बाद धोनी ने अपने फैन्स से वादा किया था कि वह अगले साल भी इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन में भी खेलेंगे। ऐसे में तमाम क्रिकेट फैन्स को आईपीएल 2024 का बेसब्री से इंतजार है। माना जा रहा है कि धोनी इस सीजन के बाद आईपीएल को बतौर खिलाड़ी अलविदा कह सकते हैं।