Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

MS Dhoni: CSK को छठी बार चैंपियन बनाने के लिए धोनी हैं तैयार! IPL 2024 से पहले कैप्टन कूल की ये तस्वीर देख खौफ में सभी टीमें!

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) पिछले सीजन में चोटिल हुए थे जिसके बाद उन्होंने अपने घुटने की सर्जरी भी कराई। धोनी अब ठीक हो चुके हैं और उन्होंने IPL 2024 के लिए नेट्स में प्रैक्टिस भी शुरू कर दी हैं। माही की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है जिसमें वह पीले पैड पहनकर हाथ में बल्ला थामे जोरों-शोरों से प्रैक्टिस कर रहे है।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Wed, 07 Feb 2024 07:04 PM (IST)
Hero Image
MS Dhoni ने IPL 2024 से पहले शुरू की प्रैक्टिस

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने भले ही इंटरनेशनल क्रिकेट से 15 अगस्त 2020 को संन्यास ले लिया था, लेकिन वह अभी भी आईपीएल (IPL) खेलते हैं। धोनी ने अपनी कप्तानी में सीएसके को पांच बार आईपीएल का खिताब जिताया हैं।

पिछले सीजन में सीएसके (CSK) ने गुजरात टाइटंस को फाइनल में मात देकर पांचवीं बार ये टाइटल जीता था। अब आईपीएल 2024 के लिए एमएस धोनी (MS Dhoni) ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। हाल ही में सोशल मीडिया पर माही की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वह प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं।

MS Dhoni ने IPL 2024 से पहले शुरू की प्रैक्टिस

दरअसल, चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) पिछले सीजन में चोटिल हुए थे, जिसके बाद उन्होंने अपने घुटने की सर्जरी भी कराई। धोनी अब ठीक हो चुके हैं और उन्होंने IPL 2024 के लिए नेट्स में प्रैक्टिस भी शुरू कर दी हैं। माही की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वह पीले पैड पहनकर हाथ में बल्ला थामे जोरों-शोरों से प्रैक्टिस कर रहे है।

📸: Kushmahi7 #IPL2024 #MSDhoni pic.twitter.com/JMwyzjY66S— Rajan pandit (@jaima7017) February 7, 2024

धोनी की इन तस्वीरों ने भारतीय फैंस को खुश कर दिया है, क्योंकि सभी को इस बात का पूरा यकीन नहीं था कि धोनी अब पूरी तरह से फिट है या नहीं।

यह भी पढ़ें: U19 World Cup 2024: धोनी के अंदाज में Uday Saharan ने बचाई टीम इंडिया की डूबती नैया, तूफानी पारी खेलने के बाद पिता को दिया पूरा श्रेय

आईपीएल 2023 सीजन के पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स का सामना गुजरात टाइटंस से हुआ था। पहले ही मैच में धोनी के घुटने में चोट लग गई थी। विकेटकीपिंग के दौरान धोनी ने एक गेंद को पकड़ने के लिए छलांग लगाई थी और इस दौरान वह चोटिल हो गए थे। हालांकि, धोनी ने चोट के साथ ही पूरा सीजन खेला और अपनी टीम को पांचवीं बार आईपीएल का खिताब जिताया।

धोनी ने आईपीएल 2024 से पहले भगवान का लिया आशीर्वाद

एक दिन पहले एमएस धोनी का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह रांची के एक मंदिर (देवरी मंदिर) में भगवान का आशीर्वाद लेते हुए नजर आए। अपने घुटने की चोट के बाद धोनी भगवान की शरण में पहुंचे।