Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

MS Dhoni ने गुनगुनाया 'मैं पल दो पल का शायर हूं' सॉन्ग, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो; आपने तो नहीं कर दिया मिस?

एमएस धोनी ने जब इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट का एलान किया था तो उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट के साथ बॉलीवुड का एक मशहूर सॉन्ग भी शेयर किया था। माही के अगर आप भी फैन हैं तो यकीनन वो गाना आपको भी याद आ गया होगा। सही समझे हैं आप मैं पल दो पल का शायर हूं इसी गाने के साथ धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहा था।

By Shubham MishraEdited By: Shubham MishraUpdated: Mon, 30 Oct 2023 08:15 PM (IST)
Hero Image
एमएस धोनी ने गुनगुनाया 'मैं पल दो पल का शायर हूं' सॉन्ग। फोटो क्रेडिट- एक्स

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। एमएस धोनी ने जब इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट का एलान किया था, तो उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट के साथ बॉलीवुड का एक मशहूर सॉन्ग भी शेयर किया था। माही के अगर आप भी फैन हैं, तो यकीनन वो गाना आपको भी याद आ गया होगा। सही समझे हैं आप, 'मैं पल दो पल का शायर हूं' इसी गाने के साथ धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहा था। इस बीच, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें माही इसी गाने को गुनगुनाते हुए नजर आ रहे हैं।

धोनी ने गुनगुनाया फेवरेट सॉन्ग

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में माही एक इवेंट में हिस्सा लेने पहुंचे हैं। जहां पर धोनी से उनके फेवरेट सॉन्ग को गाने की रिक्वेस्ट की जाती है। इसके बाद वीडियो में धोनी 'मैं पल दो पल का शायर हूं' सॉन्ग को गाते हुए दिखाई दे रहे हैं। धोनी ने 15 अगस्त 2020 को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने का एलान करते हुए अपने पोस्ट में इसी गाने को शेयर किया था।

नए लुक में नजर आ रहे हैं माही

एमएस धोनी इन दिनों नए लुक में नजर आ रहे हैं। माही ने पहले ही तरह अपने बाल बढ़ा लिए हैं और यह नया लुक उनको काफी सूट भी कर रहा है। धोनी का यह बदला-बदला अंदाज फैन्स को भी खूब पसंद आ रहा है। हाल ही में भारत के पूर्व कप्तान के कुछ तस्वीरें भी काफी वायरल हुई थीं, जिसमें वह ब्लैक टीशर्ट और काले चश्मे में कहर ढाते हुए दिखाई दे रहे थे।

यह भी पढ़ेंWorld Cup 2023: PAK के प्रदर्शन से शर्मसार हुए Inzamam Ul Haq, चीफ सेलेक्टर की पद से दिया इस्तीफा, 3 महीने भी नहीं संभाल पाए कुर्सी

आईपीएल 2024 में जमाएंगे धोनी रंग

एमएस धोनी आईपीएल 2024 में धमाल मचाते हुए दिखाई देंगे। धोनी ने पिछले सीजन चेन्नई सुपर किंग्स के चैंपियन बनने के बाद साफ किया था कि वह फैन्स की खातिर अगले सीजन में भी खेलते हुए दिखाई देंगे। धोनी की कप्तानी में चेन्नई ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए गुजरात टाइंट्स को मात देते हुए आईपीएल की ट्रॉफी को पांचवीं बार अपने नाम किया था।