Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

MS Dhoni Video: एमएस धोनी के इस वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, लकी फैन को मिला मनचाहा गिफ्ट!

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि एक फैन ने धोनी से रिक्वेस्ट की कि वह उनके जूते पर आटोग्रॉफ दे जिसे माही ने पूरा किया। अब ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी ने एक बार फिर से अपनी वीडियो से फैंस का दिल जीत लिया है।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Sun, 04 Feb 2024 05:11 PM (IST)
Hero Image
MS Dhoni ने फैन को दिया मनचाहा तोहफा, जूते पर आटोग्रॉफ देकर बनाया दिन

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। MS Dhoni Video: एमएस धोनी ने 3 साल पहले भले ही इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया हो, लेकिन उनके चाहने वालों की कमी अभी भी कम नहीं हैं। धोनी जहां भी जाते हैं फैंस उनके पीछे-पीछे जाते हैं। उनकी एक झलक देखने के लिए फैंस काफी बेताब रहते हैं।

अभी तक फैंस को टी-शर्ट, गाड़ी पर, डायरी पर, कार की सीट पर धोनी से आटोग्रॉफ मांगते हुए देखा गया है, लेकिन हाल ही में धोनी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया।

MS Dhoni ने फैन को दिया मनचाहा तोहफा, जूते पर आटोग्रॉफ देकर बनाया दिन

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि एक फैन ने धोनी (MS Dhoni) से रिक्वेस्ट की कि वह उनके जूते पर आटोग्रॉफ दे, जिसे माही ने बिना किसी आपत्ति के पूरा किया। अब ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी ने एक बार फिर से अपनी वीडियो से फैंस का दिल जीत लिया है। वायरल वीडियो में माही एक फैन के नीले रंग के Nike के जूतों पर आटोग्रॉफ कर रहे हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद काफी यूजर्स ने उस फैन को लकी बताया।

यह भी पढ़ें: Ind Vs Eng: IND vs ENG: 25 साल से कम उम्र में Shubman-Yashasvi के नाम जुड़ा बड़ा कीर्तिमान, सचिन-गांगुली के 28 साल पुराने रिकॉर्ड की कर डाली बराबरी

बता दें कि धोनी जमीन से जुड़े इंसान हैं, जो हमेशा अपने नेचर से फैंस का दिल जीतते हैं। फैन के जूते पर साइन करने के बाद उन्होंने सिर्फ उसका ही नहीं, बल्कि दुनियाभर में हर किसी को अपना फिर से दीवाना बना दिया। फैन ने इंस्टाग्राम अंकाउट पर धोनी की तस्वीर शेयर की और उसमें कैप्शन दिया कि थैंक्यू एमएस धोनी मेरा दिन बनाने के लिए और मेरे जूतों पर आटोग्रॉफ देने के लिए।

उनकी इस पोस्ट पर काफी लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी। किसी यूजर ने लिखा कि भाई वो जूते फ्रैम कर दे पहनना मत यार प्लीज। दूसरे यूजर ने लिखा कि यार कितने लकी है ये लोग। बाकी तीसरे यूजर ने लिखा कि मुझे भी धोनी भाई से आटोग्रॉफ चाहिए।

यह भी पढ़ें: NZ vs SA 1st Test: Kane Williamson ने तूफानी शतक ठोककर रिकॉर्ड्स का लगाया अंबार; सचिन के क्लब में मारी धांसू एंट्री

View this post on Instagram

A post shared by Siddharth kerketta (@kerketta_siddharth)