Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IPL 2024 से पहले मां देवरी के मंदिर में आशीर्वाद लेने पहुंचे MS Dhoni, सर्जरी के बाद नए सीजन में जीत के लक्ष्य से करेंगे वापसी

MS Dhoni visited Dewri temple आईपीएल 2024 के लिए सभी टीमें धीरे-धीरे अपनी फाइनल तैयारी की ओर बढ़ रही हैं। इस बीच 0223 सीजन की विजेता टीम के कप्तान एमएस धोनी आने वाले सीजन के लिए 5 फरवरी को तमाड़ मे मां देवरी मंदिर में आशीर्वाद लेने पहुंचे। घुटने की सर्जरी के बाद धोनी अगले सीजन में जीत के लक्ष्य के साथ वापसी करेंगे।

By Geetika SharmaEdited By: Geetika SharmaUpdated: Tue, 06 Feb 2024 11:50 AM (IST)
Hero Image
एमएस धोनी तमाड़ मे मां देवरी मंदिर में आशीर्वाद लेने पहुंचे। फोटो- एक्स

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। MS Dhoni visited Dewri temple: आईपीएल 2024 के लिए सभी टीमें धीरे-धीरे अपनी फाइनल तैयारी की ओर बढ़ रही हैं। इस बीच 2023 सीजन की विजेता टीम के कप्तान एमएस धोनी आने वाले सीजन के लिए 5 फरवरी को तमाड़ मे मां देवरी मंदिर में आशीर्वाद लेने पहुंचे।

सर्जरी के बाद वापसी करेंगे धोनी

घुटने की सर्जरी के बाद धोनी अगले सीजन में जीत के लक्ष्य के साथ वापसी करेंगे। नए सीजन से पहले धोनी को अपने गृह नगर रांची के पास स्थित मां देवरी मंदिर जाते हुए देखा गया है। ऐसे देखा गया है कि धोनी की मंदिरों से विशेष आस्था जुड़ी हुई है और वह अक्सर आशिर्वाद लेने मंदिरों में जाते रहते हैं।

2023 में सीएसके को पांचवीं बार जिताया खिताब

अब अगर आईपीएल की बात करें तो धोनी एक बार फिर वापसी करने के लिए तैयार हैं। धोनी ने आईपीएल 2023 का पूरा सीजन घुटने पर पट्टी बांधकर खेला है। धोनी ने अपनी कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स को पांचवीं बार आईपीएल का खिताब जिताया।

धोनी की फिटनेस भी कमाल

इसके चलते धोनी ने रोहित शर्मा के साथ पांच खिताब जीतकर बराबरी की। टी20 में धोनी की कप्तानी की खासियत किसी से छिपी नहीं है। धोनी ने अपनी कप्तानी में भारत को टी20 वर्ल्ड कप भी जिताया है। इस बीच धोनी का अपनी फिटनेस पर भी खास ध्यान है। 

ये भी पढ़ें: IPL 2024: आईपीएल में 2-3 साल और खेलेंगे MS Dhoni! CSK के तेज गेंदबाज ने कप्तान धोनी के कमबैक पर शेयर किया फैंस की धड़कने बढ़ाने वाला अपडेट

2-3 साल और खेल सकते हैं

हाल ही में कुछ दिन पहले धोनी के सीएसके के साथी दीपक चाहर ने बताया कि धोनी 2-3 साल और आईपीएल में खेल सकते हैं। उन्होंने बताया कि धोनी अपनी सर्जरी के बाद पूरी तरह से फिट हैं। धोनी का इस आईपीएल में प्रदर्शन अब देखने के लिए फैंस बेताब हैं। धोनी ने पिछले आईपीएल में ट्रॉफी जीतने के बाद अगले सीजन में वापसी की घोषणा की थी।

ये भी पढ़ें: "मैं कमरे में जाकर रोता...", MS Dhoni से तुलना पर भावुक हुए Rishabh Pant, माही के साथ खास रिश्ते पर भी किया खुलासा