Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

US Open 2023: MS Dhoni ने Carlos Alcaraz के मुकाबले का उठाया मजा, माही का बिंदास होकर हंसने वाला वीडियो वायरल

डिफेंडिंग चैंपियन कार्लोस अलकराज ने गुरुवार को आर्थर ऐश स्टेडियम में अलेक्जेंडर ज्वेरेव के खिलाफ यूएस ओपन में जीत के साथ सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी अलकराज का मैच देखने पहुंचे। धोनी अपने कुछ दोस्तों के साथ मैच का आनंद लेते हुए नजर आए। धोनी का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

By Jagran NewsEdited By: Geetika SharmaUpdated: Thu, 07 Sep 2023 07:39 PM (IST)
Hero Image
एमएस धोनी अलकराज का मैच देखने पहुंचे। फोटो- स्क्रीनग्रैब

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। MS Dhoni watch live Carlos Alcaraz US Open Quarter final: डिफेंडिंग चैंपियन कार्लोस अलकराज ने गुरुवार को आर्थर ऐश स्टेडियम में 12वीं वरीयता प्राप्त अलेक्जेंडर ज्वेरेव के खिलाफ यूएस ओपन में जीत के साथ सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है।

दोस्तों संग आनंद लेते दिखे धोनी-

अलकराज Alcaraz ने ज्वेरेव पर 6-3, 6-2, 6-4 की जोरदार जीत हासिल की। ऐसे में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी अलकराज का मैच देखने पहुंचे। धोनी अपने कुछ दोस्तों के साथ मैच का आनंद लेते हुए नजर आए। दरअसल सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क की ओर से शेयर किए गए वीडियो में धोनी जोर-जोर से हंसते हुए नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो-

अलकराज ब्रेक के दौरान कुछ लिक्विड पीचे हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में लोगों की भीड़ के बीच धोनी भी बैठे हुए नजर आ रहे हैं। धोनी MS Dhoni का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बता दें कि इससे पहले भी पिछले साल धोनी कपिल देव के साथ जानिक सिनर के खिलाफ अलकराज का क्वार्टर फाइनल मैच देखने पहुंचे थे।

ये भी पढ़ें:- हर दिल पर राज करते हैं MS Dhoni, CSK के कप्‍तान का यह वीडियो देखकर आप भी हार जाएंगे अपना दिल

फिर जोकोविच से हो सकता है फाइनल मुकाबला-

इस जीत से 20 वर्षीय अलकराज ने जुलाई में विंबलडन क्लासिक के बाद 23 बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन जोकोविच के साथ एक और फाइनल मैच के लिए अपना कदम आगे बढ़ाया है। शुक्रवार को पहले सेमीफाइनल में जोकोविच का सामना गैरवरीय अमेरिकी बेन शेल्टन से होगा। इसके बाद दूसरे सेमीफाइनल में अलकराज का मुकाबला डेनियल मेदवेदेव से होगा।