Move to Jagran APP

Mukesh Kumar Wedding: एक हुए दो दिल, भारत के फास्ट बॉलर मुकेश कुमार ने रचाई शादी, इस लड़की को बनाया अपना हमसफर

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मुकेश कुमार ने गोरखपुर में शादी कर ली हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टी-20 से छुट्टी लेने के बाद उन्होंने दिव्या सिंह (Divya Singh) के साथ शादी रचाई और उन्हें अपना हमसफर बनाया। सोशल मीडिया पर मुकेश कुमार की शादी की तस्वीरें तेजी से वायरल हो ही हैं। फैंस ट्वीट कर मुकेश को नई जर्नी शुरू करने पर बधाई दे रहे हैं।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiPublished: Wed, 29 Nov 2023 03:55 PM (IST)Updated: Wed, 29 Nov 2023 03:55 PM (IST)
Mukesh Kumar Wedding: भारत के फास्ट बॉलर मुकेश कुमार ने रचाई शादी

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Cricketer Mukesh Kumar Wedding: भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मुकेश कुमार ने गोरखपुर में शादी कर ली हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टी-20 से छुट्टी लेने के बाद उन्होंने दिव्या सिंह के साथ शादी रचाई और उन्हें अपना हमसफर बनाया।

सोशल मीडिया पर मुकेश कुमार की शादी की तस्वीरें तेजी से वायरल हो ही हैं। फैंस ट्वीट कर मुकेश को नई जर्नी शुरू करने पर बधाई दे रहे हैं। बीसीसीआई ने मुकेश को शादी की वजह से बीच IND vs AUS टी-20 सीरीज के दौरान छुट्टी दी है।

हालांकि, वह चौथे टी-20 मैच से पहले टीम के साथ जुड़ जाएंगे। हाल ही में दिल्ली कैपिटल्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मुकेश कुमार की शादी की खूबसूरत तस्वीर शेयर की हैं और उन्हें बधाई दी।

Mukesh Kumar ने Divya Singh के साथ रचाया ब्याह

दरअसल, गोरखपुर के एक रिसॉट में भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मुकेश कुमार (Mukesh Kumar) ने दिव्या सिंह (Divya Singh) के साथ शादी रचाई। मुकेश बारातियों के संग नाचते हुए अपनी बारात लेकर पहुंचे। मुकेश की बारात तीन बजे गोपालगंज स्थित घर से निकल शाम छह बजे गुलरिहा पहुंची। इसके बाद रात 9:30 बजे तिलक हुआ।

सोशल मीडिया पर मुकेश-दिव्या की शादी की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। मुकेश की पत्नी दिव्या सिंह बिहार के छपरा जिले की रहने वाली हैं। इसी साल फरवरी के महीने में मुकेश-दिव्या की सगाई हुई थी।

हाल ही में दिल्ली कैपिटल्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मुकेश को शादी की बधाई दी हैं। पिछले साल ही आईपीएल ऑक्शन में दिल्ली कैपिटल्स ने उन्हें 5 करोड़ रुपये में खरीदा था। इसके बाद मुकेश का अंतरराष्ट्रीय टीम में सेलेक्शन हुआ था। साल 2024 आईपीएल के लिए दिल्ली कैपिटल्स ने उन्हें रिटेन किया हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Delhi Capitals (@delhicapitals)


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.