Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

India vs Bangladesh: क्रिकेटर्स को पसंद आई बेसन की रोटी और कबाब, जानें किस प्‍लेयर ने किस व्‍यंजन का लिया जायका

स्टेडियम में कमेंट्री के लिए पहुंचे कमेंट्रेटर ने शनिवार को एक भी गेंद नहीं फेंके जाने के बाद कनपुरिया जायके का आनंद लिया। मुरली कार्तिक ने आलू मेथी बेसन की रोटी दाल मखनी का स्वाद लिया। वहीं पार्थिक पटेल ने शामी कबाब चिकन गार्लिक बांग्लादेश के अतहर अली ने शाही कोरमा चिकन तमीम इकबाल ने जाफरानी कोरमा याखनी पुलाब का मजा लिया।

By Jagran News Edited By: Rajat Gupta Updated: Sat, 28 Sep 2024 06:03 PM (IST)
Hero Image
बारिश के कारण दूसरे दिन नहीं हो सका मैच। इमेज- बीसीसीआई

 जागरण संवाददाता, कानपुर : स्टेडियम में कमेंट्री के लिए पहुंचे कमेंट्रेटर ने शनिवार को एक भी गेंद नहीं फेंके जाने के बाद कनपुरिया जायके का आनंद लिया। मुरली कार्तिक ने आलू, मेथी, बेसन की रोटी, दाल मखनी का स्वाद लिया। वहीं, पार्थिक पटेल ने शामी कबाब, चिकन गार्लिक, बांग्लादेश के अतहर अली ने शाही कोरमा, चिकन, तमीम इकबाल ने जाफरानी कोरमा, याखनी पुलाब का मजा लिया। वहीं, होटल में भारत के खिलाड़ियों ने मिनी फुटबॉल खेलकर समय व्यतीत किया।

मैच की बात करें तो कप्‍तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला लिय। पहले बैटिंग करने उतरी मेहमान बांग्‍लादेश ने पहले दिन का खेल खत्‍म होने तक 35 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 107 रन बनाए थे।

ये भी पढ़ें: IND vs BAN: 'हेलमेट से एक LBW ले सकते हैं' ऋषभ पंत ने बांग्लादेशी बल्लेबाज की हाइट का उड़ाया मजाक, वायरल हो गया Video

मुकाबले का पहला दिन बारिश के कारण  प्रभावित रहा। सलामी बल्‍लेबाज जाकिर हसन ने 24 गेंदों का सामना किया और कोई रन नहीं बनाया। शादमान इस्लाम ने 24 रन और बांग्‍लादेश के कप्‍तान नजमुल हुसैन शान्तो ने 31 रन बनाए हैं। अभी मोमिनुल हक 40 रन और मुश्फिकुर रहीम 6 रन बनाकर नाबाद हैं। भारत की ओर से तेज गेंदबाज आकाश दीप ने 2 और रविचंद्रन अश्विन ने 1 विकेट लिया।

ये भी पढ़ें: India vs Bangladesh: अगले 3 दिन कैसा रहने वाला है कानपुर का मौसम? जानें मुकाबला होगा या धुल जाएगा