Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कार एक्सीडेंट में घायल मुशीर खान की हालत पर आया बड़ा अपडेट, इस डॉक्टर की देख-रेख में चल रहा है इलाज

भारतीय टीम के बल्लेबाज सरफराज खान के छोटे भाई मुशीर खान का आज कार एक्सीडेंट हो गया जिसमें वह बुरी तरह से घायल हो गए हैं। मुशीर की कार पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर डिवाइडर से टकरा गई और पलट गई। उनका इलाज लखनऊ के मेदांता अस्पताल में चल रहा है। अस्पताल ने उनकी हेल्थ को लेकर बुलेटिन जारी किया है।

By Abhishek Upadhyay Edited By: Abhishek Upadhyay Updated: Sat, 28 Sep 2024 02:51 PM (IST)
Hero Image
मुशीर खान का हुआ कार एक्सीडेंट, सामने आई हेल्थ अपडेट

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारत के युवा क्रिकेटर और टीम इंडिया का हिस्सा सरफराज खान के भाई मुशीर खान का शनिवार सुबह कार एक्सीडेंट हो गया। वह अपने पिता के साथ आजमगढ़ से लखनऊ जा रहे थे। तभी उनकी कार पलट गई। मुशीर की गर्दन में चोट आई है। हालांकि, मुशीर की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

मुशीर ईरानी कप के लिए लखनऊ जा रहे थे जहां एक तारीख से ये इकाना स्टेडियम में इसकी शुरुआत हो रही है। वह अपने पिता के साथ अपनी फॉर्च्यूनर कार में जा रहे थे तभी पूर्वांचल एक्सप्रेस वे उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई। मुशीर को लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया।

यह भी पढ़ें- IND vs BAN: 'हेलमेट से एक LBW ले सकते हैं' ऋषभ पंत ने बांग्लादेशी बल्लेबाज की हाइट का उड़ाया मजाक, वायरल हो गया Video

अस्पताल ने जारी किया बुलेटिन

मेदांता अस्पताल ने मुशीर की हालत को लेकर हेल्थ बुलेटिन जारी किया है। इसमें बताया गया है कि मुशीर की गर्दन में तकलीफ है और उन्हें इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है। अस्पताल ने बताया कि हड्डी रोग विशेषज्ञ धर्मेंद सिंह की देखरेख में उनका इलाज चल रहा है। अभी उनकी स्थिति स्थिर है और वह खतरे से बाहर हैं।

ईरानी कप से बाहर

मुशीर को एक अक्टूबर से शुरू हो रहे ईरानी कप के लिए मुंबई की टीम में चुना गया था। इस हादसे के कारण वह ईरानी कप में नहीं खेल पाएंगे। बहुत संभावना है कि मुशीर रणजी ट्रॉफी के शुरुआती मैच भी मिस कर दें। रणजी ट्रॉफी की शुरुआत 11 अक्टूबर से हो रही है।

मुंबई को अपना पहला मैच बड़ौदा से खेलना है। मुशीर का बाहर होना मुंबई के लिए बहुत घाटे का सौदा हो सकता है क्योंकि वह इस समय शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। मुशीर ने हाल ही में दलीप ट्रॉफी में इंडिया-बी की तरफ से खेलते हुए इंडिया-ए के खिलाफ शानदार शतक जमाया था।

यह भी पढ़ें- IND vs BAN: बारिश ने कारण समय पर शुरू नहीं हुआ दूसरे दिन का खेल, मैदान पर कवर्स मौजूद, टीमें होटल लौटीं