Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

T20 World Cup Squad: नामीबिया ने किया 16 सदस्यीय टीम का ऐलान, 3 नए खिलाड़ियों को मिला मौका

T20 World Cup Squad नामीबिया ने आइसीसी टी20 वर्ल्ड कप के लिए अपने 16 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। इस टीम में 3 नए खिलाड़ियों को मौका मिला है। नामीबिया को ग्रुप ए में श्रीलंका नीदरलैंड और यूएई के साथ रखा गया है।

By Sameer ThakurEdited By: Updated: Wed, 14 Sep 2022 09:53 AM (IST)
Hero Image
Namibia T20 World Cup Squad: नामीबिया की टीम (फोटो क्रेडिट ट्विटर)

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। आगामी टी20 वर्ल्ड कप के लिए नामीबिया ने अपने 16 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। कप्तान गेरहार्ड इरास्मस इस टीम का नेतृत्व करेंगे जिसमें युवा और अनुभव का मिश्रण होगा। 2021 वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को इस बार भी तरजीह दी गई है। उम्मीद है कि वह अपने प्रदर्शन को यहां भी दोहरा पाएंगे।

2021 में टीम के प्रदर्शन की बात करें तो टीम ने श्रीलंका, नीदरलैंड और आयरलैंड वाले ग्रुप से सुपर 12 के लिए क्वालीफाई किया था। ग्रुप 2 में टीम ने 5वें स्थान पर फिनिश किया था। नामीबिया द्वारा घोषित 16 सदस्यीय टीम में कुछ खिलाड़ी ऐसे भी हैं जो पहली बार टी20 वर्ल्ड कप खेलेंगे। विकेटकीपर बल्लेबाज लोहान लॉरेंस, दीवान ला कॉक और गेंदबाज तेंजेनी लुंगामेनी तीन ऐसे खिलाड़ी हैं जो पहली बार वर्ल्ड कप खेलेंगे। इन खिलाड़ियों के पास अपनी छाप छोड़ने का मौका होगा।

2021 सीजन में खेलने वाले से जेजे स्मिट, स्टीफन बार्ड, जान फ्रिलिंक, निकोल लॉफ्टी ईटन, रूबेन ट्रम्पेलमैन और डेविड विज जैसे कई प्रमुख नाम हैं जिन्हें इस बार भी रिटेन किया गया है। नामीबिया को टूर्नामेंट के राउंड 1 के लिए ग्रुप ए में श्रीलंका, नीदरलैंड और यूएई के साथ रखा गया है और टीम 16 अक्टूबर को श्रीलंका के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगा। फिर, उनका सामना 18 अक्टूबर को नीदरलैंड और फिर 20 अक्टूबर को यूएई से होगा।

Details 👉 https://t.co/pWY1lXi4qa pic.twitter.com/nyvHSe9IUq— ICC (@ICC) September 13, 2022

टी20 वर्ल्ड कप के लिए नामीबिया की टीम

गेरहार्ड इरास्मस (कप्तान), जेजे स्मिट, दीवान ला कॉक, स्टीफन बार्ड, निकोल लॉफ्टी ईटन, जान फ्रिलिंक, डेविड विज, रूबेन ट्रम्पेलमैन, जेन ग्रीन, बर्नार्ड स्कोल्ट्ज, तांगेनी लुंगमेनी, माइकल वैन लिंगेन, बेन शिकोंगो, कार्ल बरकेनस्टॉक , लोहान लॉरेंस, हेलाओ या फ्रांस।