Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

WPL 2023 Eliminator: Nat Sciver ने किया यूपी के बॉलिंग अटैक से जमकर खिलवाड़, 26 गेंदों में ठोका तूफानी अर्धशतक

Nat Sciver Brunt Eliminator WPL 2023 नेट सीवर ने महिला प्रीमियर लीग के एलिमिनेटर मुकाबले में बल्ले से जमकर तबाही मचाई। सीवर ने ताबड़तोड़ अंदाज में खेलते हुए महज 26 गेंदों में अर्धशतक ठोका और मुंबई को बड़े स्कोर तक पहुंचाया।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Fri, 24 Mar 2023 09:12 PM (IST)
Hero Image
Nat Sciver Brunt Eliminator WPL 2023- Photo Credit - Twitter

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। महिला प्रीमियर लीग 2023 के एलिमिनेटर मैच में मुंबई इंडियंस का सामना यूपी वॉरियर्स से हो रहा है। यूपी की कप्तान एलिसा हीली ने टॉस जीतकर मुंबई को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया है। मुंबई की शुरुआत धीमी रही और यास्तिका भाटिया और हेली मैथ्यूज सस्ते में पवेलियन लौटीं। हालांकि, नेट सीवर-ब्रंट ने अहम मुकाबले में बल्ले से जमकर धमाल मचाया।

नेट सीवर की ताबड़तोड़ पारी

नेट सीवर ने ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए महज 26 गेंदों में अपना अर्धशतक ठोका। सीवर शुरुआत से ही लय में नजर आईं और उन्होंने यूपी के गेंदबाजी अटैक से जमकर खिलवाड़ किया। सीवर ने महज 38 गेंदों में 72 रनों की तूफानी पारी खेली और वह नाबाद लौटीं। इंग्लिश ऑलराउंडर की धांसू पारी के बूते मुंबई की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 182 रन बनाने में सफल रही।

एक छोर से विकेट गिरने के बावजूद सीवर ने मुंबई की पारी को अकेले दम पर संभाले रखा और यूपी की गेंदबाजों को हावी होने का कोई मौका नहीं दिया। सीवर यास्तिका के आउट होने के बाद क्रीज पर उतरीं और उन्होंने पहली ही गेंद से आक्रामक रुख अपनाया।

खराब रही मुंबई की शुरुआत

हालांकि, टॉस गंवाने के बाद बैटिंग करने उतरी मुंबई की शुरुआत अच्छी नहीं रही और टीम ने अपना पहला विकेट महज 31 के स्कोर पर गंवा दिया। यास्तिका एलिमिनेटर मैच में बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकीं 18 गेंदों में 21 रन बनाकर पवेलियन लौटीं। इस पूरे सीजन बल्ले से मुंबई के लिए धमाकेदार प्रदर्शन करने वालीं हेली मैथ्यूज भी रंग में नजर नहीं आईं और 26 गेंदों का सामना करने के बाद 26 रन ही बना सकीं।

नहीं चला कप्तान हरमनप्रीत का भी बल्ला

दोनों ओपनर के फ्लॉप शो के साथ-साथ मुंबई इंडियंस टीम की कप्तान हरमनप्रीत का बल्ला भी एलिमिनेटर में कुछ खास कमाल नहीं दिखा सका। हरमनप्रीत 15 गेंदों का सामना करने के बाद 14 रन बनाकर चलती बनीं। 14 रनों की पारी में हरमनप्रीत सिर्फ एक ही चौका लगा सकीं।