Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hardik-Natasa Divorce: हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के तलाक की असली वजह आई सामने, एक पोस्ट से सामने आ गई बड़ी सच्चाई

Natasa Stankovic and Hardik Pandya Announce Divorce भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या का पत्नी नताशा स्टेनकोविक का तलाक हो गया है। हार्दिक और नताशा ने अपने-अपने सोशल मीडिया पर इसकी पुष्टि की है। दोनों से एक सा स्टेटमेंट जारी कर फैंस को इसकी जानकारी दी। कुछ समय से दोनों की बीच तलाक की खबरें चल रही थीं। आज उस पर पूर्ण विराम लग गया।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Fri, 19 Jul 2024 07:39 AM (IST)
Hero Image
हार्दिक पांड्या और नताशा स्‍टेनकोविक का हुआ तलाक।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Hardik Pandya-Natasa Stankovic Divorce: लंबे समय से भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्‍टेनकोविक के अलग होने की खबर तैर रही थी। कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे, लेकिन अब इन सभी बातों पर पूर्ण विराम लग गया है। हार्दिक-नताशा ने खुद इस राज से पर्दा उठाते हुए बताया है कि दोनों ने अलग होने का फैसला किया है। इसी के साथ इन दोनों ने तलाक की खबर पर मुहर लगा दी।

भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) आपसी सहमति से अलग हो गए हैं। आईपीएल 2024 से ही दोनों के बीच अनबन चल रही थी। टी20 वर्ल्ड कप के दौरान भी नताशा को जीत के जश्न से दूर देखा गया था। अनंत अंबानी की शादी में भी हार्दिक को अकेले ही देखा गया था। अब दोनों ने ही तलाक की पुष्टि की है।

'मुश्किल था फैसला लेना'

हार्दिक पांड्या ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर लिखा, चार साल साथ रहने के बाद, नताशा और मैंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया है..हमने अपनी पूरी कोशिश की इस रिश्ते को बचाने के लिए और अपना सब कुछ लगा दिया, लेकिन अब हमें लगता है कि हम दोनों के लिए यही सही फैसला है। ये हमारे लिए बेहद मुश्किल फैसला था, साथ में बिताए खुशी के पल, आपस की रिस्पेक्ट और एक दूसरे का साथ, जो भी हमने साथ में बिताया और एंजॉय किया, एक फैमिली के तौर पर आगे बढ़े।

View this post on Instagram

A post shared by Hardik Himanshu Pandya (@hardikpandya93)

हार्दिक से छिन गई है उपकप्तानी

बीसीसीआई ने श्रीलंका दौरे के गुरुवार को भारतीय टीम की घोषणा की। रोहित के टी20 अंतरराष्ट्रीय किक्रेट से संंन्यास लेने के बाद सूर्यकुमार यादव को नया कप्तान बनाया गया है। हार्दिक पांड्या भी कप्तानी की रेस में थे,लेकिन उन्हें कप्तान नहीं बनाया गया। यही नहीं, हार्दिक से उपकप्तानी भी छिन गई है। वनडे और टी20 में शुभमन गिल को नया उपकप्तान बनाया गया है। 

View this post on Instagram

A post shared by @natasastankovic__

यह भी पढे़ं- IND vs SL: Hardik Pandya के हाथ से कप्‍तानी के साथ-साथ फिसल गई उप-कप्‍तानी, अब 'शुभ' मन को मिली बड़ी जिम्‍मेदारी

यह भी पढ़ें- कप्तानी से कटा पत्ता तो Hardik Pandya का फिटनेस पर आया पहला रिएक्शन, कहा- यह सफर कठिन...