Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Navdeep Saini Wedding: स्वाति के प्यार में नवदीप हुए बोल्ड, हिंदू रीति-रिवाज से रचाया ब्याह; अर्शदीप समेत साथी खिलाड़ियों ने दी बधाई

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी (Navdeep Saini) को उनकी तेज रफ्तार के लिए जाना जाता हैं। 2021 के बाद से टीम इंडिया से बाहर चल रहे नवदीप सैनी ने स्वाति नाम की लड़की से शादी कर ली हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की तस्वीरों को शेयर किया हैं। तस्वीरों के साथ नवदीप ने कैप्शन में लिखा है तुम्हारे साथ हर दिन एक प्यार का दिन होता हैं।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Fri, 24 Nov 2023 06:00 AM (IST)
Hero Image
Navdeep Saini Wedding: नवदीप सिंह ने स्वाति के साथ लिए सात फेरे

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Navdeep Saini Marriage: भारतीय टीम इस वक्त ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 सीरीज खेल रही हैं। सूर्यकुमार यादव की कप्तानी में भारत ने जीत के साथ सीरीज का आगाज किया। इस बीच देर रात भारतीय टीम के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसमें उन्होंने स्वाति को टैग किया।

नवदीप सैनी और स्वाति ने सात फेरे लिए और ये शादी हिंदू रीति-रिवाज से ही की गई। इस कपल्स ने सफेद रंग का ड्रेस कोड पहना हुआ था।

जहां नवदीप सैनी (Navdeep Saini) सफेद रन की शेरवानी में स्मार्ट लग रहे हैं, तो उनकी वाइफ स्वाति भी सफेद रंग के लहंगे में खूबसूरत लग रही है। नवदीप के तस्वीर शेयर करते ही मोहम्मद सिराज से लेकर अर्शदीप सिंह तक हर किसी ने उनकी फोटो पर कमेंट कर बधाइयां दी।

Navdeep Saini ने Swati Asthana को बनाया अपना हमसफर

दरअसल, टीम इंडिया के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी (Navdeep Saini) को उनकी तेज रफ्तार के लिए जाना जाता हैं। 2021 के बाद से टीम इंडिया से बाहर चल रहे नवदीप सैनी ने स्वाति नाम की लड़की से शादी कर ली हैं।

उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी की तस्वीरों को शेयर किया हैं। तस्वीरों के साथ नवदीप ने कैप्शन में लिखा है, तुम्हारे साथ, हर दिन एक प्यार का दिन होता हैं। तो आज हमने फैसला कर लिया हमेशा भर साथ रहेंगे। आप सभी का आशीर्वाद यूं ही बना रहे, जैसा कि हमने अपनी जिंदगी का नया चैप्टर शुरू कर लिया हैं।

नवदीप सैनी के इस कैप्शन पर अर्शदीप सिंह ने रिप्लाई करते हुए लिखा- बधाइयां बहुत-बहुत। इस दौरान अर्शदीप ने दिल वाला इमोजी भी लगाया है। उनके अलावा उमरान मलिक, मोहम्मद सिराज, देवदत्त पडिक्कल ने नवदीप को बधाई दी हैं।

IPL में नवदीप सैनी का परफॉर्मेंस

नवदीप सैनी ने साल 2019 में आरसीबी की तरफ से खेलते हुए आईपीएल में डेब्यू किया था। इसके बाद 3 साल तक वहीं रहने के बाद नवदीप को राजस्थान रॉयल्स में जुड़े। वहीं, साल 2023 में उन्हें मौका दिया गया। नवदीप सैनी ने आईपीएल में कुल 32 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 974 रन बनाए और 23 विकेट चटकाए।

View this post on Instagram

A post shared by Navdeep Saini (@navdeep_saini10_official)