Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IPL में Virat Kohli के साथ हुई तू-तू, मैं-मैं पर बोले नवीन, "मैंने नहीं, विराट ने झगड़ा शुरू किया था"

Virat and Naveen ul haq fight आइपीएल में लखनऊ सुपरजायंट्स और आरसीबी के मैच के दौरान झगड़े के लिए अफगानिस्तान के तेज गेंदबाज नवीन उल हक ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि विराट कोहली ने झगड़े की शुरुआत की थी।

By Jagran NewsEdited By: Geetika SharmaUpdated: Fri, 16 Jun 2023 08:48 AM (IST)
Hero Image
Naveen ul haq fight with Virat Kohli during RCB vs LSG in IPL 2023

नई दिल्ली, जेएनएन: आइपीएल में लखनऊ सुपरजायंट्स और आरसीबी के मैच के दौरान झगड़े के लिए अफगानिस्तान के तेज गेंदबाज नवीन उल हक ने विराट कोहली को जिम्मेदार बताया है। लखनऊ के गेंदबाज नवीन ने कहा कि झगड़ा उन्होंने नहीं, बल्कि विराट कोहली ने शुरू किया था और इसकी शुरुआत मैच के बाद हाथ मिलाने के दौरान हुई थी।

जवाब देना ही था नवीन-

नवीन ने बीबीसी पश्तो से बातचीत में कहा कि मैच खत्म होने के बाद विराट कोहली जब हाथ मिला रहे थे तो उन्होंने ही झगड़े की शुरुआत की। मुझे भी जवाब देना ही था और वो समय बातें करने का नहीं था। वहां उपस्थित खिलाड़ियों को पता है कि मैंने कितना संयम दिखाया। जब मैं बल्लेबाजी करने गया था तब क्या हुआ था। खिलाड़ियों के हाथ मिलाने के समय के वीडियो सबके पास हैं।

मेरी गलती बता सकते हैं आप-

मैं दूसरे खिलाड़ी की तरफ बढ़ रहा था, लेकिन उन्होंने मेरा हाथ पकड़कर खींचा। मैं भी इंसान हूं प्रतिक्रिया तो दूंगा ही। आप इसे मेरी गलती बता सकते हैं या कुछ और कह सकते हैं, लेकिन ये मेरी आदत है। चाहे विरोधी टीम का कोई छोड़ा खिलाड़ी हो या फिर क्लब मैच या आइपीएल। मैं सभी में एक जैसा हूं। मैं किसी से कुछ गलत कहता नहीं और किसी से कुछ गलत सुनना पसंद भी नहीं करता।