Move to Jagran APP

'हमने दो आवाजें सुनीं,' टी20 वर्ल्ड कप में PAK की हार पर दिल्ली पुलिस का ट्वीट वायरल, NYPD को टैग कर इस बात की जताई आशंका

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत और पाकिस्तान का मुकाबला न्यूयॉर्क में खेल गया। भारत ने सांस रोक देने वाले मैच में 6 रन से जीत दर्ज की। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 119 रन बनाया था। इस छोटे स्कोर को डिफेंड करते हुए पाकिस्तान को 113 रन पर रोक दिया। भारत की जीत के बाद दिल्ली पुलिस का एक ट्वीट वायरल हो रहा है।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Published: Mon, 10 Jun 2024 09:39 AM (IST)Updated: Mon, 10 Jun 2024 09:39 AM (IST)
भारत ने पाकिस्तान को टी20 वर्ल्ड कप 2024 में हराया। फोटो- AP

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। टी20 वर्ल्ड कप 2024 के 19वें मैंच में भारत ने पाकिस्तान को 6 रन से पटखनी दी। मैच के बाद दिल्ली पुलिस का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस ट्वीट में दिल्ली पुलिस ने लिखा कि उन्हें पाकिस्तान की हार के बाद दो तेज आवाजें सुनाई दीं। साथ न्यूयॉर्क पुलिस को टैग करते हुए एक खास तरह की आशंका भी जाहिर की।

रोहित शर्मा की अगुआई वाली भारतीय टीम ने न्यूयॉर्क में टी20 विश्व कप के दौरान चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को रोमांचक मुकाबले में हरा दिया। पाकिस्तान की हार के बाद भारत में जश्न का माहौल है। इसी बीच, दिल्ली पुलिस द्वारा एक्स हैंडल पर किया गया एक पोस्ट वायरल हो गया। ट्वीट किए जाने के कुछ ही घंटों के भीतर यूजर्स द्वारा धड़ाधड़ लाइक और शेयर किया जा रहा है।

न्यूयॉर्क पुलिस को किया टैग

दिल्ली ने मजाकिया अंदाज में न्यूयॉर्क पुलिस विभाग (NYPD) को टैग करते हुए दिल्ली पुलिस ने लिखा, मैच खत्म होने के बाद उन्होंने केवल दो आवाजें सुनीं, एक 'इंडिया...इंडिया!' और दूसरी शायद टूटे हुए टेलीविजन की। क्या आप पुष्टि कर सकते हैं?

टीम इंडिया को दी बधाई

भारत और पाकिस्तान के बीच मैच से जुड़ा दिल्ली पुलिस का यह पहला ट्वीट नहीं था। मैच से पहले, टीम इंडिया को शुभकामनाएं देने के लिए एक्स का सहारा लिया था। उन्होंने न्यूयॉर्क पुलिस को टैग करते हुए लिखा था, 'प्रिय NYPD आपको सूचित करना चाहता हूं कि नासाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में एक दिलचस्प, आनंददायक मुकाबला होने की उम्मीद है। टीम इंडिया को शुभकामनाएं।'

यह भी पढे़ं- PAK के खिलाफ पहले ओवर की तीसरी गेंद पर 'हिटमैन' ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाले दुनिया के पहले बल्लेबाज बने Rohit Sharma


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.