Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Neeraj Chopra ने जीता गोल्ड मेडल, तो आप भी हो सकते हैं मालामाल, Rishabh Pant ने दिया लाखों जीतने का ऑफर

पेरिस ओलंपिक 2024 में भारत ने अब तक 3 ही मेडल अपने नाम किए हैं। तीनों ही मेडल भारत को शूटिंग से मिले हैं। जैवलिन थ्रो के क्वालिफिकेशन राउंड में नीरज ने 89.34 मीटर दूर भाला फेंककर फाइनल में जगह बनाई। अब नीरज जैवलिन थ्रो का फाइनल मैच 8 अगस्त को खेला जाएगा जिससे पहले पंत ने फैंस को एक खास ऑफर दिया है।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Wed, 07 Aug 2024 05:18 PM (IST)
Hero Image
Neeraj Chopra के गोल्ड जीतने को लेकर Rishabh Pant ने फैंस को दिया खास ऑफर

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Rishabh Pant on Neeraj Chopra। पेरिस ओलंपिक 2024 के मेंस जैवलिन थ्रो के क्वालिफिकेशन राउंड में 89.34 मीटर का भाला फेंककर फाइनल में जगह बनाई। नीरज चोपड़ा अब फाइनल मैच 8 अगस्त को खेलने उतरेंगे। इस मैच में वह गोल्ड जीतकर लगातार दूसरे ओलंपिक में मेडल जीतना चाहेंगे।

नीरज चोपड़ा से देश को पदक की आस है। वहीं, फैंस भी नीरज को एक्शन में देखने के लिए काफी बेताब हैं। इस बीच टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत ने नीरज चोपड़ा के गोल्ड मेडल जीतने को लेकर एक ऐसा ऑफर दिया है, जिसे जानकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं हैं।

Neeraj Chopra के गोल्ड जीतने को लेकर Rishabh Pant ने फैंस को दिया खास ऑफर

दरअसल, टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत ने 7 अगस्त को सुबह 7:05 पर अपने एक्स पर एक ट्वीट शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि अगर नीरज चोपड़ा कल स्वर्ण पदक जीतते हैं तो मैं उस भाग्यशाली विजेता को 100089 रुपये दूंगा जो ट्वीट को सबसे ज्यादा लाइक और कमेंट करेगा। और बाकी टॉप 10 लोगों को फ्लाइट टिकट मिलेंगे। आइए मेरे भाई को भारत और दुनियाभर से सपोर्ट करें।

यह भी पढ़ें: Javelin Throw Final Live Streaming: कब, कहां फ्री में देखें Neeraj Chopra का फाइनल मैच, पढ़ें पूरी जानकारी

पंत ने इस ट्वीट के बाद एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि मैं पूरी तरह से सहमत हूं कि परिणाम चाहे जो भी हो, हमारे एथलीट्स का समर्थन करना अहम है। उनका समर्पण, कड़ी मेहनत और खेलों में उनके द्वारा लाया गया उत्साह कुछ ऐसा है जिसकी हम सभी को सराहना करनी चाहिए और उसका जश्न मनाना चाहिए।आइए दुनिया को भारतीय खेलों की अविश्वसनीय भावना दिखाएं!" ट्वीट के आखिर में भारत का झंडा और गोल्ड मेडल वाला इमोजी है।

पंत के इस ट्वीट के बाद फैंस सोशल मीडिया पर ये कमेंट कर रहे हैं कि उनका अकाउंट हैक हो गया है, लेकिनअभी तक को लेकर ऋषभ पंत ने इसको लेकर ऑफिशियल बयान नहीं दिया।

यह भी पढ़ें: Paris Olympics 2024: नीरज चोपड़ा ने फाइनल में पहुंचने के बाद किया अपने मास्‍टर प्‍लान का खुलासा, विरोधियों के होश उड़ाने को तैयार!