Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ind vs WI: Nicholas Pooran ने तोड़ा Hardik Pandya का गुरूर, ओपन चैलेंज स्वीकार कर 5th T20 में मचाया गदर- VIDEO

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 सीरीज में खराब कप्तानी से लेकर अपने बयानों की वजह से आलोचनाओं का शिकार बन रहे है। पांचवें टी-20 मैच में वेस्टइंडीज के विकेटकीपर बल्लेबाज निकोलस पूरन ने हार्दिक पांड्या के ओवर में दो गेंदों पर छक्के जड़कर जमकर महफिल लूटी और कप्तान हार्दिक की बोलती बंद कर दी।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Mon, 14 Aug 2023 11:50 AM (IST)
Hero Image
Nicholas Pooran ने दो छक्के जड़कर की Hardik Pandya की बोलती बंद

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 सीरीज में खराब कप्तानी से लेकर अपने बयानों की वजह से आलोचनाओं का शिकार बन रहे है। पांचवें टी-20 मैच में वेस्टइंडीज के विकेटकीपर बल्लेबाज निकोलस पूरन ने हार्दिक पांड्या के ओवर में दो गेंदों पर छक्के जड़कर जमकर महफिल लूटी और कप्तान हार्दिक की बोलती बंद कर दी।

Nicholas Pooran ने दो छक्के जड़कर की Hardik Pandya की बोलती बंद

दरअसल, शुरुआती दो मुकाबले हारने के बाद तीसरे टी-20 मैच में भारत ने शानदार वापसी की थी। इस मैच के बाद हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) को ओपन चैलेंज दिया था। 

उन्होंने कहा था कि हमें ऐसे मैचों में दिखाना होगा कि हम तैयार हैं। निकोलस पूरन बल्लेबाजी के लिए आगे नहीं आए, हमें तेज गेंदबाजों को रोकने का मौका मिला और अक्षर ने 4 ओवर फेंके। अगर निकोलस पूरन मारना चाहते हैं तो उसे मुझे मारने दो, ये प्लान था। मुझे ऐसे कॉम्पिटिशन पसंद है। मुझे पता है कि ये वो सुनेगा तो और तैयारी के साथ आएगा।

ऐसे में निकोलस पूरन ने पांचवें टी-20 मैच में हार्दिक पांड्या का चैलेंज स्वीकार किया और शानदार 47 रन की पारी खेली। हार्दिक के ओवर में पूरन ने 2 छक्के जड़े और पांड्या की बोलती बंद की। वेस्टइंडीज की सीरीज जीतने में पूरन का अहम योगदान रहा।

उन्हें प्लेयर ऑफ द सीरीज से नवाजा गया। पूरन की शानदार बल्लेबाजी के चलते वेस्टइंडीज ने सीरीज 3-2 से अपने नाम की। भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहली बार टी-20 सीरीज में हार का सामना किया। टीम इंडिया की हार के बाद कप्तान हार्दिक पांड्या को जमकर आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। मैच के बाद अपने बयान की वजह से भी कप्तान हार्दिक ट्रोल हो रहे हैं।

T20I 𝙄𝙉𝘿𝙄𝘼 vs 𝙒𝙚𝙨𝙩𝙞𝙣𝙙𝙞𝙚𝙨

🇮🇳🇮🇳🇮🇳#INDvsWI #WIvIND #INDvWI#IndianCricket #ICCWorldCup2023 #CWC23#WestIndiespic.twitter.com/qcTar8OgRF— 𝑴𝑺 𝑭𝑶𝑶𝑻𝑪𝑹𝑰𝑪 ⚽🏏 (@IFootball68275) August 13, 2023