Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Nicholas Pooran को मिली 'MI' की कप्तानी, इस धाकड़ खिलाड़ी को कर दिया रिप्लेस

साल 2023 सीजन के लिए कप्तान कीरोन पोलार्ड को इस साल एमआई केपटाउन टीम का कप्तान बनाया गया है। ऐसे में निकोलस पूरन को एमआई अमीरात का कप्तान बनाया गया है। बता दें कि एमएलसी फाइनल में एमआई न्यूयॉर्क की कप्तानी करने और अपने जीवन की सबसे बड़ी पारी (137 रन) खेलने के बाद निकोलस पूरन इस सीजन में भी धमाल मचाने के लिए तैयार हैं।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Sun, 07 Jan 2024 04:30 PM (IST)
Hero Image
Nicholas pooran MI Emirates captain फाइल फोटो

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। ILT20 के नए सीजन से पहले निकोलस पूरन को MI Emirates का कप्तान बनाया है। रविवार को एमआई ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर इसकी जानकारी दी। निकोलस पूरन ने 2023 सीजन में एमएलसी फाइनल में एमआई न्यूयॉर्क के लिए तूफानी पारी खेली थी। निकोलस पूरन कीरोन पोलार्ड की जगह लेंगे।

गौरतलब हो कि साल 2023 सीजन के लिए कप्तान कीरोन पोलार्ड को इस साल एमआई केपटाउन टीम का कप्तान बनाया गया है। ऐसे में निकोलस पूरन को एमआई अमीरात का कप्तान बनाया गया है। बता दें कि एमएलसी फाइनल में एमआई न्यूयॉर्क की कप्तानी करने और अपने जीवन की सबसे बड़ी पारी (137 रन) खेलने के बाद निकोलस पूरन इस सीजन में भी धमाल मचाने के लिए तैयार हैं।

निकोलस पूरन को मिली एमआई अमीरात की कप्तानी

एमआई अमीरात ने सोशल मीडिया पर लिखा, "निकोलस पूरन ILT20 के नए सीजन से पहले MI अमीरात में कप्तान की जिम्मेदारी संभालेंगे। एमएलसी फाइनल में एमआई न्यूयॉर्क की कप्तानी करने और अपने जीवन की सबसे बड़ी पारी खेलने के बाद निकी पिछले संस्करण में खेली गई पारी को आगे बढ़ाएंगे, उम्मीद है कि इस बार वह हमें आगे ले जाएंगे। एक कदम आगे।"

यह भी पढे़ं- Shweta Sehrawat ने जड़ा दोहरा शतक, मंधाना को छोड़ा पीछे; रोहित का वर्ल्ड रिकॉर्ड टूटते-टूटते बचा

पिछले सीजन में मचाया था धमाल

बता दें कि ITL20 लीग की शुरुआत 19 जनवरी से हो रही है। एमआई अमीरात अपना पहला मुकाबला दुबई कैपिट्ल्स के साथ 20 जनवरी को खेलेगी। 21 जनवरी को दूसरे मुकाबले में गल्फ जायंट्स से आमना-सामना होगा। 23 जनवरी को तीसरा मुकाबला खेली। 26 जनवरी को चौथे मुकाबले में शारजाह वॉरियर्स के साथ दो-दो हाथ करेगी।

यह भी पढ़ें- SL vs ZIM: असलंका का शतक गया बेकार, बारिश के चलते धुला श्रीलंका और जिम्बाब्वे के बीच पहला वनडे मैच