Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ind vs WI: Nicholas Pooran की पेट में चोट लगने की फोटो हुई वायरल, बैटर ने सोशल मीडिया पर शेयर की पूरी सच्चाई

भारत के खिलाफ खेली गई पांच मैचों की टी-20 सीरीज में वेस्टइंडीज को 3-2 से जीत हासिल हुई। वेस्टइंडीज ने पांचवें टी-20 मैच में 8 विकेट से टीम इंडिया को करारी शिकस्त दी। साल 2016 के बाद वेस्टइंडीज ने भारत के खिलाफ पहली द्विपक्षीय सीरीज अपने नाम की। सीरीज जीतने में विंडीज टीम की तरफ से विकेटकीपर बल्लेबाज निकोलस पूरन का अहम रोल रहा

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Mon, 14 Aug 2023 12:32 PM (IST)
Hero Image
IND vs WI 5th T20: Nicholas Pooran ने अपनी चोट की तस्वीर की शेयर

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। भारत के खिलाफ खेली गई पांच मैचों की टी-20 सीरीज में वेस्टइंडीज को 3-2 से जीत हासिल हुई। वेस्टइंडीज ने पांचवें टी-20 मैच में 8 विकेट से टीम इंडिया को करारी शिकस्त दी। साल 2016 के बाद वेस्टइंडीज ने भारत के खिलाफ पहली द्विपक्षीय सीरीज अपने नाम की।

सीरीज जीतने में विंडीज टीम की तरफ से विकेटकीपर बल्लेबाज निकोलस पूरन का अहम रोल रहा, जिन्हें प्लेयर ऑफ द सीरीज का अवॉर्ड भी दिया गया। इस बीच सोशल मीडिया पर निकोलस पूरन ने अपनी चोट की तस्वीर शेयर की है, जो तेजी से वायरल हो रही है। आइए जानते हैं इस तस्वीर की पूरी सच्चाई विस्तार से।

IND vs WI 5th T20: Nicholas Pooran ने अपनी चोट की तस्वीर की शेयर

दरअसल, सोशल मीडिया पर निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) ने अपने चोट की तस्वीर को शेयर कर लिखा, ये सीरीज जीतने के बाद का हाल (After Effects), मैं अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) का शुक्रिया करता हूं और साथ ही ब्रैंडन किंग का जिनके शॉट की वजह से ये सब हुआ।

निकोलस पूरन की इन तस्वीर में देखा जा सकता है कि उनके पेट पर चोट के निशान है। बता दें कि पूरन और ब्रैंडन किंग ने पांचवें टी-20 मैच में शानदार बल्लेबाजी की। 166 रन का पीछा करते हुए पूरन और ब्रैंडन के बीच 106 रनों की शतकीय साझेदारी हुई। पूरन के आउट होने के बाद एक छोर पर खड़े रहते हुए ब्रैंडन ने 5 चौके और 6 छक्कों की मदद से 85 रनों की तूफानी पारी खेली और इस मैच को एकतरफा बना दिया।

वेस्टइंडीज ने टीम इंडिया को 8 विकेट से रौंदा

वेस्टइंडीज के खिलाफ पांचवें टी-20 मैच में भारतीय टीम ने पहले बैटिंग करते हुए 9 विकेट के नुकसान पर 165 रन बनाए। टीम की तरफ से सूर्यकुमार यादव ने 45 गेंदों पर 61 रन की तूफानी पारी खेली, जिसमें कुल 4 चौके और 3 छक्के शामिल रहे।

उनके अलावा तिलक वर्मा ने 27 रन की पारी खेली। इन दोनों के अलावा कोई भी बल्लेबाज रन बनाने स जूझता नजर आया। वहीं, वेस्टइंडीज टीम ने 18 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया। ब्रेंडोन किंग ने 55 गेंदों पर 85 रनों की पारी खेली। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 154 का रहा। उनके अलावा निकोलस पूरन ने 47 रन की पारी खेली।