Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सिक्स लगाकर उतारा Haris Rauf का खुमार, Dhawan के सेलिब्रेशन स्टाइल को किया कॉपी, कौन है Nikhil Chaudhary, जो बिग बैश लीग में लूट रहा महफिल

बिग बैग लीग में होबार्ट हरिकेंस की तरफ से खेल निखिल चौधरी अपनी आतिशी बल्लेबाजी और स्पिन गेंदबाजी से खूब रंग जमा रहे हैं। सोशल मीडिया पर निखिल का एक वीडियो भी हाल में काफी वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने हैरिस रऊफ की गेंद पर जोरदार सिक्स जमाया था। मेलबर्न स्टार्स के खिलाफ उन्होंने महज 16 गेंदों पर 200 के स्ट्राइक रेट से खेलते हुए 32 रन बनाए थे।

By Shubham Mishra Edited By: Shubham Mishra Updated: Mon, 01 Jan 2024 09:56 PM (IST)
Hero Image
बिग बैश लीग में निखिल चौधरी जमकर महफिल लूट रहे हैं।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। पंजाब की ओर से घरेलू क्रिकेट खेल चुके निखिल चौधरी बिग बैश लीग में अपने प्रदर्शन से खूब महफिल लूट रहे हैं। बल्ले से लंबे-लंबे सिक्स लगाने के साथ-साथ निखिल अपनी घूमती गेंदों से भी बल्लेबाजों की नाक में दम कर रहे हैं। सिर्फ इतना ही नहीं, बल्कि पंजाब के पुतर का सेलिब्रेशन स्टाइल भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

बल्ले और गेंद से लूट रहे निखिल महफिल

बिग बैग लीग में होबार्ट हरिकेंस की तरफ से खेल निखिल चौधरी अपनी आतिशी बल्लेबाजी और स्पिन गेंदबाजी से खूब रंग जमा रहे हैं। सोशल मीडिया पर निखिल का एक वीडियो भी हाल में काफी वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने हैरिस रऊफ की गेंद पर जोरदार सिक्स जमाया था। निखिल ने पर्थ स्कॉर्चर्स के खिलाफ 31 गेंदों पर 40 रन की दमदार पारी खेली थी, जबकि मेलबर्न स्टार्स के खिलाफ उन्होंने महज 16 गेंदों पर 200 के स्ट्राइक रेट से खेलते हुए 32 रन बनाए थे।

धवन वाला सेलिब्रेशन

बल्ले से कमाल दिखाने के साथ-साथ निखिल ने सोमवार को सिडनी थंडर के खिलाफ खेले गए मुकाबले में अपनी घूमती गेंदों से भी महफिल लूटी। निखिल ने 4 ओवर के स्पेल में महज 26 रन खर्च करते हुए 2 विकेट झटके। लीग में अपना पहला विकेट लेने का जश्न निखल ने शिखर धवन के स्टाइल में मनाया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है।

— KFC Big Bash League (@BBL) January 1, 2024

पंजाब से खेल चुके हैं निखिल

निखिल चौधरी उन खिलाड़ियों में शामिल हैं, जो भारतीय क्रिकेट को अलविदा कहकर विदेशी लीग में हिस्सा ले रहे हैं। निखिल पंजाब की ओर से घरेलू क्रिकेट खेल चुके हैं। निखिल ने लिस्ट-ए क्रिकेट में अपना डेब्यू साल 2017 में हरियाणा के खिलाफ किया था। पंजाब की ओर से उन्होंने 2 लिस्ट-ए और 16 टी-20 मैच खेले। इस दौरान निखिल ने कुल 10 विकेट लिए 203 रन बनाए।