Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

NZ vs PAK 3rd T20: WWE सुपरस्‍टार का एंट्री सॉन्‍ग बजाकर पाकिस्‍तान के भारी भरकम क्रिकेटर का उड़ाया गया मजाक, फैंस ने जमकर निकाला गुस्‍सा

न्यूजीलैंड बनाम पाकिस्तान के तीसरे टी20 मैच में कीवी टीम को 45 रन से जीत मिली। इस मैच में पाकिस्तान टीम के क्रिकेटर आजम खान का जमकर मजाक बना। सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें पाकिस्तान के भारी भरकम क्रिकेटर आजम खान (Azam Khan) की एंट्री पर डीजे ने ऐसा गाना बजाया जिसे सुनकर फैंस काफी नाराज नजर हुए।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Wed, 17 Jan 2024 05:53 PM (IST)
Hero Image
Azam Khan के मोटापे का न्यूजीलैंड में बना मजाक, एंट्री पर डीजे ने बजाया ये गाना

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। NZ vs Pak T20: न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच खेले गए तीसरे टी20 मैच में न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान को 45 रन से धूल चटाई और पांच मैचों की सीरीज पर 3-0 की अजेय बढ़त बना ली।

इस मैच में कीवी टीम की तरफ से फिन एलन (Finn Allen) के बल्ले से तूफानी शतक निकला, जिसके दम पर न्यूजीलैंड ने ये मुकाबला अपने नाम किया।

मैच में न्यूजीलैंड के 224 रनों के जवाब में पाकिस्तान 7 विकेट के नुकसान पर 179 रन ही बना सकी और इस मैच में भी पाकिस्तान के हाथ निराशा लगी।

अब हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें पाकिस्तान के भारी भरकम क्रिकेटर आजम खान (Azam Khan) की एंट्री पर डीजे ने ऐसा सॉन्ग बजाया, जिससे पाकिस्तानी फैंस नाराज हो गए।

Azam Khan के मोटापे का न्यूजीलैंड में बना मजाक, एंट्री पर डीजे ने बजाया ये गाना

दरअसल, न्यूजीलैंड बनाम पाकिस्तान (NZ vs PAK) के तीसरे टी20 मैच में पाकिस्तान टीम के क्रिकेटर आजम खान (Azam Khan) का बल्ला खामोश रहा, लेकिन उनका एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिससे फैंस काफी नाराज है।

बता दें कि जब तीसरे टी20 में आजम खान बल्ला लेकर मैदान पर पहुंचे, तो  डीजे ने WWE रेसलर बिग शो का थीम सॉन्ग बजाकर इशारों-इशारों में आजम खान के मोटापे का मजाक बनाया, जिसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें:U19 World Cup 2024 Details: कब और कहां खेला जाएगा अंडर 19 वर्ल्ड कप, यहां टूर्नामेंट से जुड़ी पूरी डिटेल्‍स जानें

इस हरकत के बाद पाकिस्तान के फैंस न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड पर अपना गुस्सा निकाल रहे है और इसे शर्मसार करने वाली हरकत बता रहे हैं। बता दें कि बिग शो उर्फ पॉल वाइट एक जाने माने रेस्लर रहे हैं। ऐसे में WWE के सुपर स्टार के थीम वाला गाना आजम खान की एंट्री पर बजाकर उनका मजाक उड़ाना फैंस को बिल्कुल रास नहीं आ रहा है।