Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs BAN: अश्विन के शतक पर 'दादी' के सेलिब्रेशन ने लूटी महफिल, BCCI ने शेयर किया वीडियो

चेन्नई में आयोजित पहले पहले टेस्ट मैच में भारत मजबूत स्थित में है। अश्विन के नाबाद शतक और जडेजा की जूझारू पारी की बदौलत टीम ने 6 विकेट के नुकसान पर 339 रन बना लिए हैं। पहले दिन आर अश्विन ने अपने प्रदर्शन से महफिल लूटी। उनके नाबाद शतक ने फैंस को जश्न मनाने का मौका दिया। अश्विन ने अपने टेस्ट करियर का छठा शतक जड़ा।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Thu, 19 Sep 2024 10:55 PM (IST)
Hero Image
अश्विन के शतक पर बुजुर्ग महिला का रिएक्शन हुआ वायरल। फोटो- स्क्रीन ग्रैब

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में आर अश्विन ने शतक जड़कर महफिल लूट ली। अश्विन के शानदार शतक पर फैंस ने खूब तालियां बजाई। हालांकि, एक दिल छू लेने वाला वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक बुजुर्ग महिला के दोनों हाथ में कप था, फिर भी उन्होंने शतक पर अपनी खुशी जाहिर की।

चेन्नई के होम ग्राउंड पर अश्विन ने अपने टेस्ट करियर का छठा शतक जड़ा। अश्विन ने 112 गेंद का सामना करते हुए 10 चौके और 2 छक्कों की मदद से नाबाद 102 रन की पारी खेल भारत को संकट से निकाला। जडेजा ने नाबाद 86 रन बनाकर उनका भरपूर साथ दिया। जब अश्विन का शतक पूरा हुआ तो ड्रेसिंग रूम में खड़े होकर साथी खिलाड़ियों ने सराहना की।

'दादी' का वायरल हुआ वीडियो

इसी बीच स्टैंड में बैठीं एक बुजुर्ग महिला चर्चा में आ गईं। बुजुर्ग महिला के दोनों हाथ में चाय का कप था, इसके बावजूद उन्होंने अश्विन की पारी की सराहना की। दादी का दिल को छू लेना वाला यह वीडियो सोशल मीडिया बड़ी तेज से वायरल हुआ तो क्रिकेट फैंस ने खूब प्रशंसा की। अश्विन के शतक पर बुजुर्ग महिला की खुशी देखते ही बन रही था।

अश्विन-जडेजा बने संकटमोचक

बता दें कि रोहित शर्मा, विराट कोहली और शुभमन गिल के जल्दी आउट होने के बाद भारतीय पर संकट के बादल छा गए थे। ऋषभ पंत और केएल राहुल भी बड़ी पारी नहीं खेल सके। इसके जडेजा और अश्विन ने सातवें विकेट के लिए रिकॉर्ड 195 रन की साझेदारी कर टीम को न सिर्फ संकट से निकाला बल्कि बड़े स्कोर तक पहुंचाया। पहले दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने 6 विकेट के नुकसान पर 339 रन बना लिए हैं।

— BCCI (@BCCI) September 19, 2024

यह भी पढे़ं- Ashwin Test Record: शतक जड़कर अश्विन ने एमएस धोनी और मंसूर अली खान पटौदी के टेस्ट रिकॉर्ड की कर ली बराबरी

यह भी पढे़ं- IND vs BAN: 'जब मैं थक रहा था तो...' शतकवीर Ashwin ने कर दी साथी खिलाड़ी की तारीफ, चेन्नई की पिच को लेकर कही यह बात