Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी ने दिया ओपन चैलेंज, भारतीय लेग स्पिनर ने दिया मजेदार जवाब

SA T20 League Tabraiz Shamsi साउथ अफ्रीका टी-20 लीग का आगाज 10 जनवरी से होने वाला है। जिसमें साउथ अफ्रीका के स्पिनर तबरेज शम्सी भी भाग ले रहे है। इसी बीच हाल ही में तबरेज शम्सी का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है है।

By Jagran NewsEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Sat, 07 Jan 2023 03:54 PM (IST)
Hero Image
Tabraiz Shamsi open challenge to yuzvendra chahal (Photo- design)

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Tabraiz Shamsi। साउथ अफ्रीका टी-20 लीग (SAT20 League 2023) का आगाज 10 जनवरी से होने वाला है। जिसमें साउथ अफ्रीका के स्पिनर तबरेज शम्सी भी भाग ले रहे है। इसी बीच हाल ही में तबरेज शम्सी (Tabraiz Shamsi) का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे उनकी टीम पार्ल रॉयल्स ने शेयर किया है। बता दें कि राजस्थान रॉयल्स से तालुल्क रखने वाली पार्ल रॉयल्स ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें शम्सी टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल को ओपन चैलेंज दे रहे है।

Paarl Royals ने Tabraiz Shamsi का वीडियो किया शेयर 

दरअसल, सोशल मीडिया पर पॉर्ल रॉयल्स टीम ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें साउथ अफ्रीका के स्पिनर तबरेज शम्सी (Tabraiz Shamsi) नजर आ रहे है। बता दें कि वायरल वीडियो में शम्सी युजवेंद्र चहल को ओपन चैलेंज देते हुए कह रहे है कि, ''हैलो युजी, मैं साउथ अफ्रीका का ऑलराउंडर तबरेज शम्सी बोल रहा हूं, आप मेरे से अच्छी बल्लेबाजी कभी भी नहीं कर सकते हो''। उनके इस पोस्ट के बाद फैंस तेजी से कमेंट्स कर रहे है, कुछ फैंस का कहना है कि युजी भाई आप भी इनसे बदला जरूर लेना, तो वहीं कुछ फैंस हंसने वाले इमोजी शेयर कर रहे है।

इस पोस्ट के बाद टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने भी मजेदार अंदाज में जवाब दिया। उन्होंने कहा कि, ''तुम्हें पेट का क्या दोस्त?''

View this post on Instagram

A post shared by Paarl Royals (@paarlroyals)

शम्सी और चहल ने साल 2022 में भी किया था ऐसा मजाक 

बता दें कि तबरेज शम्सी और युजवेंद्र चहल आपस में मस्ती-मजाक करते हुए अक्सर नजर आते रहते है। साल 2022 अक्टूबर के महीने एक पोस्ट वायरल हुआ था, जिसमें कैप्शन में लिखा था कि एक ऐसे बैट्समैन के बारे में कमेंट कीजिए, जोकि मौजूदा समय में विराट कोहली से भी बेहतर है।

इस पर तबरेज शम्सी ने कमेंट करते हुए युजवेंद्र चहल का नाम लिखा था और हर किसी को हैरानी में डाल दिया था। इसके बाद चहल ने जवाब में लिखा कि आप अभी भी मुझसे बेहतर हैं भाई। चहल के इस जबाव पर शम्सी ने लिखा था केवल मैं ही नहीं, बल्कि आप भी हमारे समय के बेस्ट हैं।

यह भी पढ़िए:

'उन्हें खरीदने के लिए मेरे पास पैसे', दासुन शनाका की तूफानी पारी देख इंप्रेस हुए गंभीर, ऑक्शन के बाद जताया दुख

'और घरेलू क्रिकेट को नजरअंदाज करो...' अर्शदीप सिंह को पूर्व भारतीय चयनकर्ता ने जमकर लगाई फटकार