Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

PAK vs BAN 1st Test Live Streaming: फ्री में कब और कहां देखें पाकिस्तान बनाम बांग्लादेश का पहला टेस्ट, यहां पढ़िए पूरी डिटेल्स

पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की सीरीज खेली जानी है जिसका पहला मैच 21 अगस्त से 25 अगस्त तक रावलपिंडी में खेला जाना है जबकि दूसरी और आखिरी मुकाबला भी अब रावलपिंडी में 30 अगस्त से 3 सितंबर के बीच होगा। पहले दूसरा मैच कराची में होना था जिसे शिफ्ट किया गया। ऐसे में जानते हैं कैसे फैंस पाकिस्तान-बांग्लादेश का पहला टेस्ट मैच फ्री में देख सकते हैं।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Wed, 21 Aug 2024 08:50 AM (IST)
Hero Image
पाकिस्तान बनाम बांग्लादेश पहला टेस्ट मैच की लाइव स्ट्रीमिंग डिटेल्स (PAK vs BAN 1st Test Live Streaming Details)

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। PAK vs BAN 1st Test Live Streaming: आईसीसी टी20 विश्व कप के ग्रुप-स्टेज में हारने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पास मौका है कि वह शानदार वापसी कर सके। पाकिस्तान की टीम का सामना अब बांग्लादेश से होना है। दोनों टीमों के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी, जो कि विश्व टेस्ट चैंपियनशिप 2023-25 साइकिल के लिहाज से काफी अहम है।

21 अगस्त को पाकिस्तान बनाम बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट मैच खेला जाएगा, जिसमें पाकिस्तान की टीम की नजरें शानदार प्रदर्शन करते हुए श्रीलंकाई टीम को ध्वस्त करने पर होगी।

पाकिस्तान की टीम ने पहले टेस्ट की प्लेइंग-11 में किसी भी स्पेशलिस्ट स्पिनर को मौका नहीं दिया है। प्लेइंग-11 में चार तेज गेंदबाजों को मौका मिला है, जिससे टीम को एक मजबूती मिल सकती है। ऐसे में जानते हैं कब, कहां और कैसे फैंस पाकिस्तान बनाम बांग्लादेश का पहला टेस्ट मैच देख सकते हैं?

पाकिस्तान बनाम बांग्लादेश पहला टेस्ट मैच की लाइव स्ट्रीमिंग डिटेल्स (PAK vs BAN 1st Test Live Streaming Details)

कब खेला जाएगा पाकिस्तान बनाम बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट मैच?

पाकिस्तान बनाम बांग्लादेश के बीच 21 अगस्त से 25 अगस्त के बीच पहला टेस्ट मैच खेला जाएगा।

कब-कब खेले जाएंगे पाकिस्तान बनाम बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज के सभी मैच?

पाकिस्तान बनाम बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट 21 अगस्त से 25 अगस्त 2024 तक और 30 अगस्त से 3 सितंबर तक दूसरा टेस्ट खेला जाएगा।

यह भी पढ़ें: PAK vs BAN 1st Test: बांग्लादेश पर भारी पड़ सकता है पाकिस्तान का ‘पेस बॉलिंग अटैक’, प्लेइंग-11 से हो गया साफ

कहां खेला जाएगा पाकिस्तान बनाम बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट मैच?

पाकिस्तान बनाम बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट मैच 21 अगस्त से 25 अगस्त तक रावलपिंडी में खेला जाएगा।

कहां देख सकते हैं पाकिस्तान बनाम बांग्लादेश टेस्ट मैच की लाइव स्ट्रीमिंग?

पाकिस्तान बनाम बांग्लादेश के बीच पहले टेस्ट मैच की लाइव स्ट्रीमिंग भारत में स्ट्रीम नहीं होगी और न ही ये किसी चैनल पर टैलीकास्ट होगी।

यह भी पढ़ें: PAK vs BAN: पाकिस्तान सीरीज से पहले बांग्लादेश को मिली बुरी खबर,महामुदुल हसन को लगी चोट, हुए बाहर