Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

PAK vs ENG 1st Test Live Streaming: मुल्‍तान में भिड़ेंगी इंग्‍लैड और पाकिस्‍तान टीम; जानें कब, कहां और कैसे देखें यह मैच

इंग्‍लैंड और पाकिस्‍तान के बीच 7 अक्‍टूबर से टेस्‍ट सीरीज का आगाज हो रहा है। हाल ही में बांग्‍लादेश टीम ने पाकिस्‍तान का दौरा किया था। इस दौरान दोनों टीमों के बीच 2 टेस्‍ट मैचों की सीरीज खेली गई थी। बांग्‍लादेश ने पहली बार टेस्‍ट सीरीज में पाकिस्‍तान को मात दी थी। ऐसे में पाकिस्‍तान के खिलाफ जीत के साथ शुरुआत करना चाहेगी।

By Rajat Gupta Edited By: Rajat Gupta Updated: Sat, 05 Oct 2024 06:13 PM (IST)
Hero Image
सीरीज की तैयारी में जुटीं दोनों टीमें। इमेज- पीसीबी

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। इंग्‍लैंड क्रिकेट टीम इन दिनों पाकिस्‍तान में है। इस दौरे पर दोनों टीमों के बीच 3 टेस्‍ट मैच खेले जाएंगे। सीरीज के पहले टेस्‍ट की शुरुआत 7 अक्‍टूबर से होगी। हाल ही में बांग्‍लादेश टीम ने पाकिस्‍तान को टेस्‍ट सीरीज में मात दी थी।

ऐसे में पाकिस्‍तान टीम की कोशिश इंग्‍लैंड के खिलाफ अपने प्रदर्शन में सुधार करने पर होगी। आइए जानते हैं कि सीरीज का पहला टेस्‍ट मैच कब और कहां खेला जाएगा। फैंस इस मुकाबले को कैसे देख सकते हैं।

लाइव स्‍ट्रीमिंग डिटेल

पाकिस्‍तान और इंग्‍लैंड क्रिकेट टीम के बीच पहला टेस्‍ट मैच कब खेला जाएगा?

पाकिस्‍तान और इंग्‍लैंड क्रिकेट टीम के बीच पहला टेस्‍ट मैच 7 से 11 अक्‍टूबर के बीच खेला जाएगा।

पाकिस्‍तान और इंग्‍लैंड क्रिकेट टीम के बीच पहला टेस्‍ट मैच कहां खेला जाएगा?

पाकिस्‍तान और इंग्‍लैंड क्रिकेट टीम के बीच पहला टेस्‍ट मैच मुल्‍तान स्‍टेडियम में खेला जाएगा।

पाकिस्‍तान और इंग्‍लैंड क्रिकेट टीम के बीच पहला टेस्‍ट कितने बजे शुरू होगा?

पाकिस्‍तान और इंग्‍लैंड क्रिकेट टीम के बीच पहला टेस्‍ट मैच भारतीय समयानुसार सुबह 10:30 बजे शुरू होगा।

पाकिस्‍तान और इंग्‍लैंड क्रिकेट टीम के बीच पहला टेस्‍ट मैच भारत में कैसे देख सकते हैं?

पाकिस्‍तान और इंग्‍लैंड क्रिकेट टीम के बीच पहला टेस्‍ट मैच भारत में फैनकोड एप पर देख सकते हैं। मैच से जुड़ी खबरें आपको दैनिक जागरण पर भी मिलेंगी। 

टेस्‍ट सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम

बेन स्टोक्स (कप्तान), रेहान अहमद, गस एटकिंसन, शोएब बशीर, हैरी ब्रूक, ब्रायडन कार्स, जॉर्डन कॉक्स (विकेटकीपर), जैक क्रॉली, बेन डकेट, जोश हल, जैक लीच, ओली पोप, मैथ्यू पॉट्स , जो रूट, जेमी स्मिथ (विकेटकीपर), ओली स्टोन, क्रिस वोक्स।

ये भी पढ़ें: IND vs BAN weather: कानपुर टेस्‍ट की तरह ही बारिश के साए में होगा पहला टी20! जानें ग्‍वालियर के मौसम का हाल

पहले टेस्‍ट के लिए पाकिस्‍तान टीम

शान मसूद (कप्तान), सऊद शकील (उप-कप्तान), आमिर जमाल, अब्दुल्ला शफीक, अबरार अहमद, बाबर आजम, मीर हमजा, मोहम्मद हुरैरा, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), नसीम शाह, नोमान अली, सईम अयूब, सलमान अली आगा, सरफराज अहमद (विकेटकीपर), शाहीन शाह अफरीदी।

ये भी पढ़ें: PAK vs ENG: पाकिस्‍तान के खिलाफ पहले टेस्‍ट के लिए इंग्‍लैंड ने किया प्‍लेइंग 11 का एलान, ब्रायडन कार्से करेंगे डेब्‍यू