Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

PSL 2024 मे Shoaib Malik की नई वाइफ को देख 'सानिया-सानिया' चिल्लाने लगे फैंस, कैमरे में Sana का रिएक्शन हुआ कैद; देखें Video

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने जब से तीसरा विवाह किया है तब से वह सुर्खियों में बने हुए हैं। उन्होंने पाकिस्तान की एक्ट्रेस सना जावेद से निकाह कर हर किसी को हैरान कर दिया था। उन्होंने सानिया मिर्जा से अलग होने के बाद तीसरी बार शादी की। इस बीच सोशल मीडिया पर शोएब मलिक की नई वाइफ सना जावेद का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Tue, 20 Feb 2024 05:25 PM (IST)
Hero Image
Sana Javed को देखते ही फैंस ने लगाए ‘सानिया मिर्जा’ के नारे

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने जब से तीसरा विवाह किया है, तब से वह सुर्खियों में बने हुए हैं। उन्होंने पाकिस्तान की एक्ट्रेस सना जावेद से निकाह कर हर किसी को हैरान कर दिया था। उन्होंने सानिया मिर्जा से अलग होने के बाद तीसरी बार शादी की।

इस बीच सोशल मीडिया पर शोएब मलिक की नई वाइफ सना जावेद का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह पीएसएस के मैच में अपने पति को सपोर्ट करने पहुंची थी, लेकिन उन्हें देखकर फैंस ने उनको बुरी तरह से ट्रोल किया। सना को देखते ही फैंस ने सानिया के नारे लगाए और उन्हें खूब चिढ़ाया।

Sana Javed को देखते ही फैंस ने लगाए ‘सानिया मिर्जा’ के नारे

दरअसल, पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) का एक मैच देखने स्टेडियम पहुंची शोएब मलिक (Shoaib Malik) की नई वाइफ सना जावेद (Sana Javed) को फैंस ने जमकर परेशान किया। फैंस ने सना को देखते ही सानिया मिर्जा के नारे लगाए और इस दौरान उनका रिएक्शन देखने लायक था। वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही फैंस सना को देख सानिया मिर्जा कहते है, वैसे ही सना का चेहरा बन जाता है, लेकिन वह चूपचाप शख्स को घूरते हुए वहां से चली जाती है।

अगर बात करें कराची किंग्स बनाम मुल्तान सुल्तान के मुकाबले की तो इस मैच में मुल्तान सुल्तान के खिलाफ शोएब मलिक ने शानदार प्रदर्शन किया था। 35 गेंदों का सामना करते हुए मलिक के बल्ले से 53 रन निकले थे। इसके बावजूद कराची किंग्स को हार का सामना करना पड़ा। यह मैच मुल्तान सुल्तान ने 53 रन से अपने नाम किया।

यह भी पढ़ें:  IPL 2024: हो गया तय! 22 मार्च से होगी आईपीएल 2024 की शुरुआत; भारत में खेले जाएंगे सभी मुकाबले

बता दें कि शोएब मलिक ने हाल ही में सना जावेद को अपनी तीसरी पत्नी बनाया। पिछले महीने 20 जनवरी को सना से शोएब ने निकाह कर हर किसी को हैरान कर दिया था। सना से पहले शोएब की दूसरी पत्नी सानिया मिर्जा थी। दोनों ने साल 2010 में एक दूसरे से शादी की थी, लेकिन इसके 14 साल बाद दोनों के बीच अनबन हुई और दोनों के बीच तलाक की अफवाहें 2022 से उड़ने लगी, लेकिन इस साल दोनों एक दूसरे से अलग हो गए।