Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pakistan Cricketer Car Accident: पाकिस्तान की दो खिलाड़ियों का हुआ कार एक्सीडेंट, PCB ने बताया कैसा है हाल

दुर्घटना के बाद मारूफ और फातिमा की तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया। उन्हें आवश्यक प्राथमिक उपचार दिया गया और वर्तमान में पीसीबी की मेडिकल टीम उनकी निगरानी कर रही है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने एक बयान जारी कर दोनों खिलाड़ियों का हाल बताया है। पीसीबी ने कहा कि दोनों खिलाड़ियों को मामूली चोट आई हैं। फिलहाल पीबीसी की मेडिकल टीम की निगरानी में हैं।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Sat, 06 Apr 2024 03:39 PM (IST)
Hero Image
पाकिस्तान क्रिकेट टीम की दो खिलाड़ियों को हुआ कार एक्सीडेंट। फाइल फोटो

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Pakistan Cricketer Car Accident: पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम को उस समय करारा झटका लगा, जब कप्तान बिस्माह मारूफ (Bismah Maroof) और लेग स्पिनर गुलाम फातिमा (Ghulam Fatima) 5 अप्रैल की शाम को एक कार दुर्घटना में घायल हो गईं। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने पुष्टि की है कि दोनों खिलाड़ियों को मामूली चोटें आईं हैं। दुर्घटना के बाद, मारूफ और फातिमा की तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया। उन्हें आवश्यक प्राथमिक उपचार दिया गया और वर्तमान में पीसीबी की मेडिकल टीम उनकी निगरानी कर रही है।

यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना तब घटी जब टीम घरेलू मैदान पर एक महत्वपूर्ण सीरीज के लिए तैयारी कर रही थी। पाकिस्तान को तीन आईसीसी महिला चैंपियनशिप वनडे और पांच टी20 मैचों की सीरीज के लिए वेस्टइंडीज की मेजबानी करनी है। ये मैच पाकिस्तान के लिए महत्वपूर्ण हैं, क्योंकि ये इस साल के अंत में बांग्लादेश में होने वाले आगामी आईसीसी महिला टी20 वर्ल्ड कप की तैयारी का हिस्सा हैं।

PCB ने की पुष्टी

पीसीबी के बयान में कहा गया है, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपनी दो महिला खिलाड़ियों, बिस्माह मारूफ और गुलाम फातिमा के बारे में अपडेट किया है, जो शुक्रवार शाम को एक मामूली कार दुर्घटना में घायल हो गई थीं। दोनों खिलाड़ी वेस्टइंडीज के खिलाफ 18 अप्रैल से शुरू होने वाली आगामी सीरीज के लिए प्रशिक्षण शिविर में भाग लेने वाले संभावित खिलाड़ियों का हिस्सा हैं।

यह भी पढ़ें- SRH vs CSK: 'कैच छोड़ने से...' ऋतुराज ने बताया हार का असली कारण, पिच को लेकर कही यह बड़ी बात

फैंस कर रहे जल्द ठीक होने की दुआ

दोनों खिलाड़ियों के घायल होने से पाकिस्तान टीम के लिए मुश्किलें खड़ी हो गई हैं। कार हादसे में घायल होने के चलते उनके 18 अप्रैल से शुरू हो रही सीरीज में हिस्सा लेने पर सवालिया निशान लग गया है। हालांकि, फैंस और पीसीबी को उम्मीद है कि दोनों खिलाड़ी जल्दी ठीक हो जाएंगी। बिस्माह और गुलाम फातिमा पाकिस्तान टीम की महत्वपू्र्ण कड़ी हैं।

यह भी पढे़ं- टी20 वर्ल्ड कप में यह खिलाड़ी साबित हो सकता है गेमचेंजर, युवराज सिंह और इरफान पठान ने की बड़ी भविष्यवाणी