Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pak बल्लेबाज की अनोखी घटना पर ठहाके लगाकर हंस पड़े Babar Azam, मैदान पर खड़े अंपायर भी नहीं रोक सके अपनी हंसी

Babar Azam burst out in laugh on Abrar Ahmed incident गॉल इंटरनेशनल स्टेडियम में श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के पहले मैच के तीसरे दिन मैदान पर एक घटना घटने के बाद सभी लोग अपनी हंस नहीं रोक सके। ऐसे में पाकिस्तान के कप्तान की हंसी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वे जोर-जोर से हंसते हुए नजर आ रहे हैं।

By Jagran NewsEdited By: Geetika SharmaUpdated: Wed, 19 Jul 2023 08:24 AM (IST)
Hero Image
Babar Azam burst out in laugh on funny incident of Abrar Ahmed. Image-Twitter

 नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Babar Azam burst out in laugh on Abrar Ahmed incident: गॉल इंटरनेशनल स्टेडियम में श्रीलंका के खिलाफ (SL vs Pak) टेस्ट सीरीज के पहले मैच के तीसरे दिन मैदान पर एक घटना घटने के बाद पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम अपनी हंसी को रोक नहीं सके।

अबरार के साथ घटी अनोखी घटना-

दिन के खेल के तीसरे और अंतिम सत्र में रमेश मेंडिस (Ramesh Mendis) और अबरार अहमद (Abrar Ahmed) के बीच मजेदार घटना हुई। पाकिस्तान की पारी के 120वें ओवर की अंतिम गेंद में मेंडिस ने ऑफ स्टंप के बाहर एक गेंद फेंकी और गेंद तेजी से घूम गई।

पैड में फंस गई गेंद-

11वें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए अबरार क्रीज पर थे। मेंडिस ने गेंद डाली और गेंद पाकिस्तानी बल्लेबाज के पैड के फ्लैप के बीच फंस गई। इस बीच मेंडिस ने जोरदार अपील की, लेकिन किसी को भी समझ नहीं आया कि आखिरी गेंद गई कहां। जब सभी ने देखा तो मैडान पर खड़े अंपायर के साथ-साथ कमेंटेटर भी अपनी हंसी को रोक नहीं पाए। 

बाबर नहीं रोक सके अपनी हंसी-

ऐसे में कैमरे पर इस घटना को देख पाकिस्तानी कप्तान (Babar Azam) जोर से हंसने लगे, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसके बाद श्रीलंका के खिलाड़ी ने पाकिस्तानी बल्लेबाज को स्टंपस से दूर खींचकर कैच लेकर आउट करने की कोशिश की, लेकिन पाकिस्तानी बल्लेबाज वापस क्रीज पर पहुंच गए।

मैच का हाल-

इसके अलावा अगर मैच की बात करें तो पाकिस्तान मजबूत स्थिति में पहुंच गया है। सऊद शकील (Saud Shakeel double century) के टेस्ट क्रिकेट में पहले दोहरे शतक ने पाकिस्तान की पारी को बड़े स्कोर के साथ खत्म किया और श्रीलंका के सामने पहली पारी में 416 रन का टारगेट रखा। श्रीलंका ने दूसरी पारी में तीसरा दिन खत्म होने तक 14 रन बना लिए हैं और पाकिस्तान को 135 रन की बढ़त हासिल है।